scriptटीम के साथी खिलाडिय़ों के घर पहुंचने के बाद ही लौटेंगे महेंद्र सिंह धोनी | IPL 2021 : Dhoni to head home only after CSK teammates reach home | Patrika News

टीम के साथी खिलाडिय़ों के घर पहुंचने के बाद ही लौटेंगे महेंद्र सिंह धोनी

locationनई दिल्लीPublished: May 06, 2021 04:35:36 pm

चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) एक वर्चुअल बैठक में कहा कि वह अपनी टीम के साथी खिलाडिय़ों के घर लौटने के बाद ही अपने घर लौटेंगे।

ms_dhoni.jpg

नई दिल्ली। कोरोना वायरस (Coronavirus) के बढ़ते मामलों के चलते बीसीसीआई (BCCI) ने IPL 2021 को बीच में ही सस्पेंड कर दिया है। IPL में 60 मैच होने थे और अभी केवल 29 मैच ही खेले गए थे, लेकिन बायो बबल में कोरोना की सेंधमारी के बाद बीसीसीआई को यह बड़ा फैसला लेना पड़ा। हालांकि, इससे बोर्ड को करीब 2200 करोड़ रुपए का नुकसान होने के कयास लगाए जा रहे हैं। लेकिन 10 खिलाडिय़ों की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के चलते यह फैसला लेना पड़ा। अब आईपीएल सस्पेंड होने के बाद खिलाड़ी अपने-अपने घर लौटने की फिराक में हैं। कुछ विदेशी खिलाड़ी रवाना हो गए, लेकिन कुछ अभी भारत में फंसे हैं।

यह भी देखें : IPL 2021 स्थगित होने से पहले ये 10 खिलाड़ी हुए कोरोना पॉजिटिव

धोनी ने किया प्रण
चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी प्रण लिया है कि उनकी टीम के साथी खिलाडिय़ों के अपने-अपने घर लौटने के बाद ही अपने घर रवाना होंगे। आईपीएल की कुछ टीमों में कोरोना के मामले सामने आने के बाद इस सीजन को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया था।

वर्चुअल बैठक में किया ऐलान
रिपोर्ट के अनुसार, धोनी ने कहा कि वह टीम में शामिल विदेशी खिलाडिय़ों के स्वदेश लौटने तथा अन्य भारतीय खिलाडिय़ों के घर पहुंचने के बाद यहां से रवाना होंगे। धोनी ने वर्चुअल बैठक में कहा कि विदेशी खिलाडिय़ों और सहायक स्टाफ को घर जाने के लिए प्राथमिकता मिलनी चाहिए क्योंकि टूर्नामेंट का आयोजन भारत में हो रहा था।

यह भी देखें : शोएब अख्तर बोले-IPL में अगर एक साल पैसा नहीं कमाने से कोई मुसीबत नहीं आ जाएगी

मालदीव और श्रीलंका रवाना हो सकते हैं ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी
आईपीएल के आयोजक टूर्नामेंट स्थगित होने के बाद यह सुनिश्चित कर रहे हैं कि खिलाड़ी और सहायक स्टाफ सुरक्षित तरीके से अपने घर पहुंच जाएं। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने बुधवार को कहा था कि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ऑस्ट्रेलियाई खिलाडिय़ों को मालदीव और श्रीलंका भेजने की तैयारी कर रहा है क्योंकि ऑस्ट्रेलिया ने 15 मई तक भारत से आने वाले यात्रियों पर रोक लगाई हुई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो