scriptIPL-12: राजस्थान रॉयल्स के कप्तान रहाणे को स्टेडियम के बाहर आधे घंटे तक करना पड़ा इंतजार | Rahane wait half an hour for entry in sawai mansingh stadium | Patrika News
क्रिकेट

IPL-12: राजस्थान रॉयल्स के कप्तान रहाणे को स्टेडियम के बाहर आधे घंटे तक करना पड़ा इंतजार

साथियों के साथ स्टेडियम के बाहर आधे घंटे तक रहाणे करते रहे इंतजार
राजस्थान क्रिकेट संघ और राज्य खेल परिषद के झगड़े की वजह से बनी यह स्थिति
ललित मोदी के वक्त से ही भुगतान को लेकर दोनों संस्थाओं में है तनाव

नई दिल्लीMar 24, 2019 / 04:39 pm

Iftekhar

Rahane

IPL-12: राजस्थान रॉयल्स के कप्तान रहाणे को स्टेडियम के बाहर आधे घंटे तक करना पड़ा इंतजार

जयपुर. राजस्थान रॉयल्स के कप्तान और भारतीय टेस्ट क्रिकेट टीम के उपकप्तान अजिंक्य रहाणे को उस वक्त शर्मनाक स्थिति का सामना करना पड़ा, जब उन्हें जयपुर के सवाई मान सिंह स्टेडियम के बाहर अंतजार करना पड़ा। दरअसल, जब ने वहां प्रैक्टिस के लिए पहुंचे तो स्टेडियम के गेट पर ताला लटका मिला। बताया जाता है कि ऐसा राजस्थान क्रिकेट संघ (आरसीए) और राज्य खेल परिषद में चल रहे कथित झगड़े के की वजह से यह स्थिति बनी।

यह भी पढ़ेंः रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को सात विकेट से करारी शिकस्त देने के बाद धोनी ने खोला बड़ा सिक्रेट

दरअसल, रहाणे शनिवार को राजस्थान रॉयल्स के कुछ खिलाड़ी के साथ प्रैक्टिस के लिए स्टेडियम पहुंचे थे। लेकिन गेट पर खेल परिषद के कर्मचारियों ने ताला लगाया हुआ था। बताया जाता है कि फ्रेंचाइजी के अफसरों के हस्तक्षेप के बाद आधे घंटे बाद गेट खुला।

IPL-12 : तीन बार की चैम्पियन मुंबई इंडियंस की आज होगी दिल्ली से भिड़ंत, इस मुकाबले की ये हैं खास बातें

बताया जाता है कि सवाई मान सिंह स्टेडियम राजस्थान राज्य खेल परिषद (आरएसएससी) के अधीन है और सामान्य तौर पर आरसीए ही इसके रखरखाव का भुगतान करता है। यही भुगतान दोनों के बीच खींचतान का कारण बताया जा रहा है। आरसीए के सीनियर अफसर ने जानकारी दी कि आरसीए और आरएसएससी के बीच तब से भुगतान को लेकर ललित मोदी के समय से ही हमेशा एक मुद्दा रहा है, जब वह राज्य क्रिकेट के प्रमुख थे। उस वक्त आईपीएल के समय सभी तरह के भुगतान फ्रेंचाइजी द्वारा किया जाता था।

गौरतलब है कि राजस्थान रॉयल्स की टीम आईपीएलके वर्तमान सीजन में अपने अभियान का आगाज 25 मार्च को जयपुर में किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ करेगी। इस मैच में सभी ध्यान ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ पर होगा। वह भी राजस्थान रॉयल्स टीम से जुड़ने के बाद मैदान पर उतरने को बेताब हैं। गौरपतलब है कि स्टीव स्मिथ केपटाउन में गेंद से छेड़छाड़ प्रकरण के बाद पिछला आईपीएल नहीं खेल पाए थे और अब वह डेविड वॉर्नर (सनराइजर्स हैदराबाद) के साथ आईपीएल में वापसी के लिए तैयार हैं।

Home / Sports / Cricket News / IPL-12: राजस्थान रॉयल्स के कप्तान रहाणे को स्टेडियम के बाहर आधे घंटे तक करना पड़ा इंतजार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो