script

IPL 2022 के बीच में भारतीय क्रिकेटर ने संन्यास को लेकर किया सनसनीखेज खुलासा, कहा-‘क्रिकेट छोड़ दूंगा’

locationनई दिल्लीPublished: May 24, 2022 09:25:47 pm

Submitted by:

Joshi Pankaj

टीम इंडिया के दिग्गज स्पिनर ने अपने करियर और मौजूदा प्रदर्शन को लेकर चौंकाने वाला बयान दिया है। सोशल मीडिया इंटरव्यू में उन्होंने अपनी बात रखी। जानिए उन्होंने अपने करियर को लेकर क्या कहा?

ravichandran ashwin on rr season ipl 2022 and his Retirement

आर अश्विन की खास प्रतिक्रिया

IPL 2022 में इस बार राजस्थान रॉयल्स से दिग्गज स्पिनर आर अश्विन खेल रहे हैं। आर अश्विन ने जबरदस्त गेंदबाजी इस बार की। हालांकि वो अभी तक 11 विकेट ले चुके हैं लेकिन उनकी इकॉनमी काफी कम रही है। कुछ अहम मौकों पर आर अश्विन ने टीम को विकेट दिलाया है। बल्लेबाजी में भी उन्हें इस बार प्रमोट किया गया और उन्होंने अच्छी बल्लेबाजी की। खैर राजस्थान रॉयल्स की सोशल मीडिया टीम को दिए गए इंटरव्यू में आर अश्विन ने अपने गेम को लेकर बड़ा बयान दिया है।

दिग्गज स्पिनर आर अश्विन ने दिया बहुत बड़ा बयान

आर अश्विन ने कहा कि, IPL 2022 मेरे लिए सबसे शानदार रहा है। मैंने इस बार गेम का लुत्फ उठाया है। मैंने खास प्रदर्शन इस बार किया है। जिस दिन मैं खेल में प्रयोग करना बंद कर दूंगा, जिस दिन मेरा जुनून खत्म हो जाएगा, उस दिन क्रिकेट छोड़ दूंगा। मैं उन भाग्यशाली लोगों में से हूं जिन्होंने जीवन का उद्देश्य पाया। मैंने कोलकाता के खिलाफ रसेल का विकेट लिया था और ये मेरे लिए खुशी का पल था। यहां से मैच पलट गया था। इसके लिए मैंने अभ्यास भी किया था और मैं सफल रहा। सफल नहीं होता तो फिर आलोचना सुनने के लिए भी तैयार रहता।

ये भी पढ़ें- 3 क्रिकेटर जिन्होंने पहले क्रिकेट में धाक जमाई और फिर अपने-अपने देश के प्रधानमंत्री बन गए
https://twitter.com/hashtag/RoyalsFamily?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

राजस्थान रॉयल्स की टीम ने इस बार अच्छा प्रदर्शन किया

आर अश्विन ने इस बार गेंदबाजी के साथ-साथ बल्ले से भी अच्छा योगदान राजस्थान के लिए दिया है। अभी तक उन्होंने 183 रन का योगदान अपनी टीम के लिए दिया। अच्छी बात ये रही कि टीम ने उनके ऊपर भरोसा जताया और बल्लेबाजी क्रम में बदलाव किया। इसका फायदा भी आर अश्विन ने उठाया और सभी की उम्मीदों पर खरे उतरे। राजस्थान ने प्लेऑफ में अपनी जगह पक्की कर ली है और अंकतालिका में टीम दूसरे नंबर पर रही।

ये भी पढ़ें- IPL इतिहास में बतौर कप्तान Sanju Samson ने बनाया शर्मनाक रिकॉर्ड, MS Dhoni को छोड़ा पीछे

ट्रेंडिंग वीडियो