scriptLive Murder in Jabalpur : बीच सड़क पर 6 बदमाशों ने युवक पर किए चाकू से ताबड़तोड़ वार, शहर में फैली सनसनी | Live Murder in Jabalpur 6 miscreants attack on man with knife at middle road sensation spread | Patrika News
जबलपुर

Live Murder in Jabalpur : बीच सड़क पर 6 बदमाशों ने युवक पर किए चाकू से ताबड़तोड़ वार, शहर में फैली सनसनी

Live Murder in Jabalpur : 6 बदमाशों ने एक साथ शख्स पर चाकुओं से ताबड़तोड़ हमले कर दिए। हमले का सीसीटीवी सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल। मामले में अबतक पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि 2 अब भी फरार हैं।

जबलपुरJun 12, 2024 / 12:21 pm

Faiz

Live Murder in Jabalpur
Live Murder in Jabalpur : मध्य प्रदेश की संस्कारधानी जबलपुर में बदमासों के हौसले लगातार बुलंद होते जा रहे हैं। हालात ये है कि, शहर में पिता पुत्र के डबर मर्डर के आरोपी अभी पकड़ाए ही थे कि एक और हत्या ने शहर में सनसऩी फैला दी है। बता दें कि यहां 6 बदमाशों ने एक शख्स पर सरेराह चाकुओं से हमला कर हत्या कर दी है। फिलहाल, इस मामले में पुलिस अबतक 4 हमलावरों को गिरफ्तार कर चुकी है, जबकि 2 अन्य अब भी फरार हैं। वहीं, दूसरी तरफ बुधवार को इस सनसनीखेज हत्याकांड से जुड़ा एक सीसीटीवी सामने आया है, जिसमें दिखाई दे रहा है कि शहर के बदमाश कितने बेरौप हैं।
बता दें कि हत्या की ये सनसनीखेज वारदात रविवार देर शाम की है, जब 6 आरोपियों ने एक युवक पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर उसकी हत्या कर दी है। सामने आए हत्या के सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि किस तरह बदमाशों ने बातचीत करते करते एकएक चारों तरफ युवक पर चाकू से हमले करने शुरु कर दिए। हमले का शिकार आनंद चौधरी आरोपियों के चंगुल से भागने की कोशिश भी करता नजर आया, लेकिन बदमाशों के झुंड पीछे दौड़कर उसपर एक के बाद एक हमले करते रहे। बताया जा रहा है कि हमले में गंभीर रूप से घायल युवक को स्थानीय लोगों ने मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। जहां मंगलवार शाम को इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।
यह भी पढ़ें- परिवार पर आकाशीय बिजली गिरने से 3 की मौत, 4 की हालत गंभीर, सीएम ने जताया दुख

सामने आया मर्डर का सनसनीखेज वीडियो

https://dai.ly/x9069i6 ( इस लिंक पर क्लिक करके देखें वीडियो )
मामले को लेकर सिविल लाइन थाना प्राभीर धीरज राज का कहना है कि घटना रविवार शाम की है। थाना क्षेत्र में आने वाले माल गोदाम के पास मृतक आनंद चौधरी और एक युवक के बीच पैसों के लेन देन को लेकर विवाद हो गया। विवाद कर रहे युवक ने मौके पर अपने दोस्तों को बी बुला लिया। जिस समय आनंद चौधरी और हमलावर बातचीत कर रहे थे, तभी पीछे से आए बदमाशों ने उसके साथ मारपीट शुरु कर दी। इससे पहले की आनंद संभल पाता सभी हमलावरों ने धारदार हथियार से उसपर ताबड़तोड़ हमले शुरु कर दिए।
यह भी पढ़ें- दूषित पानी पीने से एक साथ 76 लोग बीमार, 1 युवक की मौत पर मचा हड़कंप, अलर्ट मोड पर रखीं 3 जिलों की एम्बुलेंस

4 आरोपी गिरफ्तार, 2 अब भी फरार

फिलहाल, सामने आए सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने अबतक 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दो अन्य आरोपी पुलिस पकड़ से फरार है, जिनकी तलाश में पुलिस लगातार उनके ठिकानों पर दबिश दे रही है। बताया जा रहा है कि आनंद का जिस शख्स से विवाद हुआ था, उसका नाम अमन कोरी बताया जा रहा है। मृतक और आरोपी दोनों ही शहर के खमरिया पिपरिया के रहने वाले हैं।

Hindi News/ Jabalpur / Live Murder in Jabalpur : बीच सड़क पर 6 बदमाशों ने युवक पर किए चाकू से ताबड़तोड़ वार, शहर में फैली सनसनी

ट्रेंडिंग वीडियो