scriptटीआई-लेडी कॉन्स्टेबल की लव स्टोरी में नया ट्विस्ट, पुलिस विभाग ने ली राहत की सांस | New twist in TI and Lady Constable love story | Patrika News
जबलपुर

टीआई-लेडी कॉन्स्टेबल की लव स्टोरी में नया ट्विस्ट, पुलिस विभाग ने ली राहत की सांस

बरही टीआई संदीप अयाची को किया गया लाइन अटैच…लेडी कॉन्स्टेबल एक हफ्ते की सिक लीव पर…

जबलपुरJan 21, 2022 / 03:27 pm

Shailendra Sharma

love_story.jpg

जबलपुर. पुलिस विभाग में हड़कंप मचाने वाली कटनी जिले के बरही थाने के टीआई संदीप अयाची और जबलपुर की लेडी कॉन्स्टेबल की लव स्टोरी में नया ट्विस्ट सामने आया है। वक्त गुजरने के साथ ही अब टीआई पर आरोप लगाने वाली लेडी कॉन्स्टेबल पीछे हट गई है और टीआई पर किसी भी तरह की कार्रवाई कराने से इंकार किया है। लेडी कॉन्स्टेबल का कहना है कि वो डिप्रेशन में आ गई थी अब उसे कोई कार्रवाई नहीं करनी है। हालांकि इस पूरे मामले के सामने आने के बाद टीआई संदीप अयाची को लाइन अटैच कर दिया गया है।


बार-बार बदल रही थी बयान, बोली घरवालों को मत बताना
बताया जा रहा है कि लेडी कॉन्स्टेबल अपने बयान बदल रही थी। कभी वह खुद को गर्भवती बताती तो कभी ये कहती कि संदीप अयाची उसका फोन नहीं उठा रहे हैं। वहीं वो ये भी कहती कि इस बारे में उसके परिवारवालों को कुछ नहीं बताया जाए। काफी देर तक चले बातचीत और समझाईश के दौर के बाद आखिरकार लेडी कॉन्स्टेबल ने टीआई के खिलाफ कार्रवाई से इंकार करते हुए लिखित में आवेदन देकर कहा कि वो डिप्रेशन में आ गई थी। जिसके बाद पुलिस ने लेडी कॉन्स्टेबल के परिवार को बुलाकर उसे उनके सुपुर्द कर दिया। लेडी कॉन्स्टेबल सात दिन की सिक लीव पर है और वहीं इस पूरे मामले के सामने आने के बाद टीआई संदीप अयाची को लाइन अटैच कर दिया गया है। फिलहाल अयाची भी अस्पताल में भर्ती हैं और बताया जा रहा है कि उनकी भी तबीयत खराब हो गई है।

 

 

यह भी पढ़ें

टीआई-लेडी कॉन्स्टेबल की लव स्टोरी से विभाग में हड़कंप, दो बच्चों का पिता है टीआई



थाने से निकलते ही फिर पहुंची टीआई के घर
टीआई संदीप अयाची पर पत्नी की तरह रखने और अब शादी से इंकार करने का आरोप लगाने वाली लेडी कॉन्सटेबल गुरुवार को थाने से निकलने के बाद शाम को एक बार फिर टीआई के घर पहुंच गई और हंगामा कर दिया। अयाची के परिवार के लोगों ने लेडी कॉन्स्टेबल के घर पर आकर हंगामा करने की सूचना पुलिस को दी जिसके बाद एक बार फिर महिला अधिकारियों को लेडी कॉन्स्टेबल को लेने भेजा गया।


यह भी पढ़ें

सड़क पर खेल रही बच्ची पर झपटा कुत्तों का झुंड, मां तड़पती बच्ची को लेकर अस्पताल पहुंची, मौत


टीआई पर लगाए थे पत्नी की तरह रखने के आरोप
बता दें कि बुधवार को लेडी कॉन्स्टेबल ने टीआई संदीप अयाची के जबलपुर स्थित घर पर पहुंचकर जमकर हंगामा किया था। तब उसने एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा को फोन कर ये शिकायत की थी कि संदीप अयाची ने उसे पत्नी की तरह रखा और अब शादी से इंकार कर रहे हैं। इतना ही नहीं लेडी कॉन्स्टेबल ने धमकी दी थी कि अगर उसकी शादी टीआई अयाची से नहीं हुई तो वो सुसाइड कर लेगी। इस मामले के सामने आने के बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया था। बताया ये भी जा रहा है कि टीआई संदीप अयाची और महिला लेडी कॉन्स्टेबल के बीच करीब तीन साल पुरानी दोस्ती है।

देखें वीडियो- तीन साल की मासूम पर आवारा कुत्तों के झुंड ने किया हमला, मौत

https://www.dailymotion.com/embed/video/x878mlp

Home / Jabalpur / टीआई-लेडी कॉन्स्टेबल की लव स्टोरी में नया ट्विस्ट, पुलिस विभाग ने ली राहत की सांस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो