scriptAaj Ka Rashifal 26 September 2020 – कन्या, तुला वालों को धनलाभ, सात राशिवालों के कारोबार में तरक्की, दो राशियों के लोगों के प्रेम संबंध होंगे मजबूत | 26 September 2020 Ka Rashifal , Today Horoscope 26 September 2020 | Patrika News
जयपुर

Aaj Ka Rashifal 26 September 2020 – कन्या, तुला वालों को धनलाभ, सात राशिवालों के कारोबार में तरक्की, दो राशियों के लोगों के प्रेम संबंध होंगे मजबूत

26 सितंबर को अधिक आश्विन शुक्ल पक्ष की दशमी तिथि और शनिवार का दिन है। ज्योतिषाचार्य पंडित सोमेश परसाई बताते हैं कि इस दिन दो अशुभ योग और एक शुभ योग बन रहा है, दो राशिवालों के लिए दिन मिलाजुला रहेगा। 12 में से 9 राशिवाले लोगों के लिए शनिवार का दिन शुभ साबित होगा।

जयपुरSep 26, 2020 / 06:32 am

deepak deewan

Aaj Ka Rashifal

Aaj Ka Rashifal

जयपुर. 26 सितंबर को अधिक आश्विन शुक्ल पक्ष की दशमी तिथि और शनिवार का दिन है। ज्योतिषाचार्य पंडित सोमेश परसाई बताते हैं कि इस दिन दो अशुभ योग और एक शुभ योग बन रहा है, दो राशिवालों के लिए दिन मिलाजुला रहेगा। 12 में से 9 राशिवाले लोगों के लिए शनिवार का दिन शुभ साबित होगा।
मेष राशि
कारोबार के लिहाज से आज का दिन अच्छा बीतेगा। आज बिजनेस में काफी फायदा होने वाला है। नौकरी में काम-धंधे में आज आपका मन लगेगा। प्रेमी—प्रेमिका या जीवनसाथी के साथ बाहर घूमने जा सकते हैं।
वृष राशि
आज व्यवसाय में आपको कई गुना धनलाभ हो सकता है। प्राइवेट नौकरीवालों का आज प्रमोशन हो सकता है। प्रेम संबंधों के लिहाज से आज का दिन खुशनुमा बना रहेगा। जीवनसाथी को कुछ गिफ्ट कर सकते हैं।
मिथुन राशि
व्यापार—व्यवसाय में आज का दिन आपके लिये अच्छे परिणाम लेकर आएगा। नौकरी के लिए भी दिन अच्छा रहने वाला है। प्रेम संबंधों में रिश्तों में मजबूती का अच्छा परिणाम मिलेगा। दांपत्य जीवन खुशनुमा बना रहेगा।
कर्क राशि
व्यवसायियों को आज अपने कामकाज पर ध्यान देने की जरूरत है। इस राशि के नौकरी पेशा लोगों के लिए आज का दिन अच्छा है। आज का दिन प्रेमी—प्रेमिका या जीवनसाथी के लिए बहुत ही अच्छा रहने वाला है।
सिंह राशि
कारोबार में आज आपकी नये कार्यों में रुचि बढ़ेगी जिससे आर्थिक पक्ष मजबूत रहेगा। नौकरी में आज काम जल्दी पूरा हो जाएगा। आज प्रेम संबंधों के प्रति आप थोड़ी सावधानी रखें। जीवनसाथी से रिश्ता और बेहतर होगा।
कन्या राशि
कारोबारियों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है। नौकरी के किसी काम में आ रही बाधाएं आज खत्म हो जाएंगी। आज प्रेमी—प्रेमिका से कोई ऑफर मिल सकता है। दाम्पत्य जीवन में मिठास बनी रहेगी।
तुला राशि
आज आप कोई नया व्यापार शुरु कर सकते है जिसमे भविष्य में फायदा मिल सकता है। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। नौकरी में आज का दिन बेहतरीन होगा। आज का दिन लवमेट वालों के लिए खुशनुमा रहने वाला है पर जीवनसाथी से अनवन हो सकती है।
वृश्चिक राशि
कारोबार में आज का दिन फायदेमंद रहेगा। नौकरी में आज आपके कई दिनों से रूके हुए काम पूरे हो सकते है। प्रेमी—प्रेमिका या जीवनसाथी के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है। आज वैवाहिक रिश्तों की बात भी हो सकती है।
धनु राशि
व्यापार—व्यवसाय में आज किस्मत आपका पूरा साथ देगी। नौकरी के आपके सारे काम आज आसानी से हो जाएंगे। प्रेम संबंधों में किसी परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। दांपत्य जीवन सुखी बना रह सकता है।
मकर राशि
कारोबार के लिहाज से आज का दिन बहुत अच्छा रहने वाला है। नौकरी में किसी शुभ समाचार के मिलने के योग नजर आ रहे हैं। आज प्रेमी—प्रेमिका या जीवनसाथी के साथ मनोरंजन में पैसे खर्च हो सकते हैं।
कुंभ राशि
आज कारोबार में तरक्की के नये रास्ते खुलेंगे। नौकरीपेशा के लिए आज का दिन बहुत अच्छा रहने वाला है। प्रेमी—प्रेेमिका या जीवनसाथी आज आपका पूरा साथ देंगे। विवाहितों के लिए आज का दिन बहुत अच्छा रहेगा।
मीन राशि
आर्थिक पक्ष मजबूत बना रहेगा। व्यापार में आज के दिन अच्छे ऑफर आ सकते है। नौकरी करनेवालों के लिए आज का दिन रोमांचक रहने वाला है। प्रेमी—प्रेेमिका से आज मुलाकात हो सकती है। जीवनसाथी को आज आप खासा समय देंगे।

Home / Jaipur / Aaj Ka Rashifal 26 September 2020 – कन्या, तुला वालों को धनलाभ, सात राशिवालों के कारोबार में तरक्की, दो राशियों के लोगों के प्रेम संबंध होंगे मजबूत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो