scriptLok Sabha Elections : अमित शाह का राजस्थान दौरा, जयपुर में बैठक और सीकर में रोड शो, 24 घंटे बाद पीएम भी आएंगे | Amit Shah visit to Rajasthan, meeting in Jaipur and road show in Sikar | Patrika News
जयपुर

Lok Sabha Elections : अमित शाह का राजस्थान दौरा, जयपुर में बैठक और सीकर में रोड शो, 24 घंटे बाद पीएम भी आएंगे

Amit Shah in Rajasthan : केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह रविवार को राजस्थान दौरे पर आ रहे हैं। यहां वह जयपुर, सीकर और जोधपुर में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक व लोकसभा चुनाव को लेकर चर्चा करेंगे।

जयपुरMar 30, 2024 / 09:57 pm

Suman Saurabh

amit_shah_visit_to_rajasthan.jpg

Amit Shah visit Rajasthan : केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह रविवार को राजस्थान दौरे पर आ रहे हैं। यहां वह जयपुर, सीकर और जोधपुर में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक व लोकसभा चुनाव को लेकर चर्चा करेंगे। यह जानकारी शनिवार को प्रदेश महासचिव ने दी। इस दौरान प्रदेश महासचिव ने कहा कि लोकसभा चुनाव को लेकर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह रविवार दोपहर 3 बजे सीकर आएंगे। यहां वह शहर के प्रमुख मार्गों से होते हुए रोड शो करेंगे। रोड शो कल्याणजी मंदिर से शुरू होकर दूजोद गेट, घंटाघर, जाट बाजार, फागलवा पेट्रोल होते हुए तापड़िया गार्डन पहुंचेगा।

 

उन्होंने आगे कहा कि रोड शो के दौरान गृह मंत्री अमित शाह के स्वागत के लिए लोकसभा क्षेत्र की सभी आठ विधानसभाओं के कार्यकर्ता और पार्टी पदाधिकारी सहित बड़ी संख्या में स्थानीय लोग मौजूद रहेंगे। इस दौरान इस रोड शो में ऊंट, घोड़े, रथ, बैंड आदि एक साथ नाचते-गाते चलेंगे। विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रम भी होंगे। रोड शो में अमित शाह रथ से लोगों को संबोधित करेंगे।

 

जोधपुर लोकसभा क्षेत्र के चुनाव की तैयारियों को लेकर सोमवार 1 अप्रैल को रातानाडा स्थित पोलो ग्राउंड में देश के गृह मंत्री अमित शाह की अध्यक्षता में जोधपुर लोकसभा कार्यकर्ताओं की बैठक आयोजित की जाएगी। जहां शाह लोकसभा की तैयारियों की समीक्षा करेंगे।

 

अमित शाह के दो दिवसीय दौरे के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राजस्थान का राजस्थान दौरा करेंगे। पीएम मोदी की चुनावी रैली 2 अप्रैल को जयपुर के पास कोटपूतली में प्रस्तावित है। कोटपूतली इलाका जयपुर ग्रामीण लोकसभा क्षेत्र में आता है। इसलिए जयपुर ग्रामीण लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी राव राजेंद्र सिंह के समर्थन में यह सभा आयोजित की जा रही है। हाल में, 25 जनवरी को पीएम राजस्थान आए। उन्होंने फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रों के साथ जयपुर में रोड शो और आमेर महल को विजिट किया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो