scriptपूर्व CM अशोक गहलोत का एक और वीडियो… अब चिरंजीवी बीमा योजना पर दिया बड़ा बयान | Ashok Gehlot gave a big statement on Chiranjeevi Insurance Scheme | Patrika News
जयपुर

पूर्व CM अशोक गहलोत का एक और वीडियो… अब चिरंजीवी बीमा योजना पर दिया बड़ा बयान

लोकसभा चुनाव से पहले पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने चिरंजीवी बीमा योजना को लेकर बड़ा बयान दिया है। इससे पहले रविवार को गहलोत ने उदयपुर के कन्हैयालाल हत्याकांड का जिक्र करते हुए भजनलाल सरकार पर हमला बोला था।

जयपुरMar 18, 2024 / 01:48 pm

Anil Prajapat

ashok_gehlot-2.jpg
जयपुर। लोकसभा चुनाव से पहले पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने चिरंजीवी बीमा योजना को लेकर बड़ा बयान दिया है। पूर्व सीएम गहलोत ने कहा कि हम चिरंजीवी को ना ही बंद होने देंगे और ना कमजोर होने देंगे। बता दे कि इससे पहले रविवार को गहलोत ने उदयपुर के कन्हैयालाल हत्याकांड का जिक्र करते हुए भजनलाल सरकार पर हमला बोला था।
पूर्व सीएम गहलोत ने सोमवार को सोशल साइट एक्स पर 40 सेकेंड का वीडियो जारी कर कहा कि मुझे कहते हुए ये गर्व है कि जो हमारी चिरंजीवी योजना थी, जिसमें फ्री मेडिसिन्स, फ्री टेस्ट और फ्री ऑपरेशन हो रहे थे। ये देश ही नहीं दुनिया में कहीं नहीं है। यह इतनी शानदार योजना थी, जिसमें हमनें लोगों का 25 लाख रुपए तक का बीमा कर रखा था। अब सुनते है कि ये लोग वापस लाख का ले आए हैं।
उन्होंने कहा कि इस योजना से लोगों को कितना लाभ मिला है, इसकी कोई कल्पना नहीं कर सकता है। देश-दुनिया में चिरंजीवी योजना की प्रशंसा हो रही है और ये सरकार समझ नहीं पा रही है। लेकिन, इन तमाम योजनाओं को हम लोग बंद नहीं होने देंगे। बता दे कि प्रदेश की भजनलाल सरकार ने अशोक गहलोत की ‘चिरंजीवी स्वास्थ्य बीमा योजना’ का नाम बदलकर मुख्यमंत्री आयुष्मान आरोग्य योजना किया है। जिसका सर्कुलर 19 फरवरी को जारी किया गया था।
यह भी पढ़ें

राजस्थान में कांग्रेस से नेताओं का मोह भंग, 50 से ज्यादा ने छोड़ी पार्टी, अभी और थामेंगे BJP का दामन!

https://twitter.com/ashokgehlot51/status/1769594991184335133?ref_src=twsrc%5Etfw

इससे पहले पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने रविवार को आठ मिनट का वीडियो संदेश जारी कर कहा था कि राजस्थान में भाजपा की सरकार बने 3 माह हो गए हैं, लेकिन… भाजपा ने अभी तक जनता के लिए कोई काम नहीं किया। हमारे पास फीडबैक आ रहा है कि जनता हमारी योजनाओं और गुड गवर्नेस को याद कर रही है।
उन्होंने उदयपुर के कन्हैयालाल हत्याकांड का जिक्र करते हुए कहा था कि अगर ये केस हमारे पास होता तो अब तक आरोपियों को फांसी हो जाती। विधानसभा चुनाव में प्रधानमंत्री और भाजपा के नेताओं ने भ्रम फैलाया कि कन्हैयालाल हत्याकांड में 5 लाख और मुस्लिम को 50 लाख रुपए दिए गए है। ये झूठ एक जुमला बन गया, जबकि हमारी सरकार ने 2 घंटे में ही आरोपियों को पकड़ लिया था। दो बच्चों को नौकरी दी और 50 लाख रुपए दिए थे।

Home / Jaipur / पूर्व CM अशोक गहलोत का एक और वीडियो… अब चिरंजीवी बीमा योजना पर दिया बड़ा बयान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो