scriptअशोक गहलोत का पीएम मोदी से सवाल, कब कम होगी पेट्रोल-डीज़ल की कीमत, SBI पर भी साधा निशाना | Ashok Gehlot Question to PM Modi When Petrol and Diesel Price Reduce SBI also Targeted | Patrika News
जयपुर

अशोक गहलोत का पीएम मोदी से सवाल, कब कम होगी पेट्रोल-डीज़ल की कीमत, SBI पर भी साधा निशाना

Ashok Gehlot Question to PM Modi : राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता अशोक गहलोत ने पेट्रोल-डीज़ल की कीमत को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी से सवाल किया कि कब कम होंगे रेट। इसके साथ ही SBI पर भी निशाना साधा।

जयपुरMar 11, 2024 / 02:52 pm

Sanjay Kumar Srivastava

ashok_gehlot_1.jpg

Ashok Gehlot

Ashok Gehlot Question to pm modi : राजस्थान पेट्रोलियम डीलर्स एसोसिएशन के आहवान पर रविवार-सोमवार को पेट्रोल पंपों की हड़ताल है। पर जयपुर में पेट्रोल पंपों की हड़ताल रविवार शाम को खत्म हो गई थी। पर सूबे के बाकी जिलों में यह हड़ताल आज भी चल रही है। इस पर सोमवार को राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता अशोक गहलोत ने भाजपा और पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला करते हुए कहा, प्रधानमंत्री पूरे मुल्क में घूमकर मोदी की गारंटी की बात करते हैं तो इसमें वह गारंटी भी थी, कि पेट्रोल-डीज़ल की कीमत कम की जाएगी, चुनाव होते ही समीक्षा करेंगे। तीन महीने हो गए अभी तक समीक्षा क्यों नहीं हुई? इधर सुप्रीम कोर्ट ने भारत के चुनाव आयोग को चुनावी बांड का विवरण जमा करने के लिए समय बढ़ाने की मांग करने वाली एसबीआई की याचिका को खारिज कर दिया है। इसके बाद अशोक गहलोत ने SBI पर निशाना साधते हुए कहा SBI की विश्वसनीयता लगातार कम हो गई है।



कांग्रेस नेता अशोक गहलोत ने आगे कहा, एसबीआई एक दिन में सूची जमा कर सकता है लेकिन वे छह महीने मांग रहे थे। इससे संदेह पैदा होता है कि एसबीआई किसकी सलाह पर विस्तार मांग रहा था। यह चुनावी बांड एक घोटाला है और यह किसी दिन उजागर होगा। सुप्रीम कोर्ट ने सही कहा है कि एसबीआई को कल तक रिपोर्ट जमा करनी होगी।

यह भी पढ़ें – Lok Sabha Elections 2024 : भारत आदिवासी पार्टी ने बांसवाडा सीट से उम्मीदवार का किया एलान, जानें नाम



हाल ही में कांग्रेस नेताओं के भाजपा में शामिल होने पर राजस्थान के पूर्व सीएम और कांग्रेस नेता अशोक गहलोत ने जयपुर में कहा, राहुल गांधी को ईडी ने चार बार बुलाया था। अगर गांधी परिवार इसका सामना कर सकता है, तो हमें भी इस स्थिति का सामना करना चाहिए। हमें डरने की जरूरत नहीं है। हमारी वैचारिक लड़ाई है। देश में गंभीर स्थिति है।

यह भी पढ़ें – Lok Sabha Election 2024 : भाजपा को लगा बड़ा झटका, चूरू सांसद राहुल कस्वां कांग्रेस में शामिल, मिल सकता है टिकट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो