script

भरतपुर: अंतिम बार नई नवेली दुल्हन से जवान ने कहा- ‘पांच मिनट में करता हूं कॉल’, CM गहलोत बोले- ‘ये सर्वोच्च बलिदान’

locationजयपुरPublished: Dec 25, 2019 08:32:03 pm

Submitted by:

abdul bari

जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा में सोमवार-मंगलवार रात हुए बम विस्फोट में रूपवास थाना क्षेत्र के गांव बरौली ब्राह्मण निवासी 22 वर्षीय सौरभ कटारा ( Rajasthan Jawan Martyr ) और उसका एक साथी जवान भी शहीद ( Bharatpur Soldier Martyr ) हो गए हैं।

भरतपुर: अंतिम बार नई नवेली दुल्हन से जवान ने कहा- 'पांच मिनट में करता हूं कॉल', CM गहलोत बोले- 'ये सर्वोच्च बलिदान'

भरतपुर: अंतिम बार नई नवेली दुल्हन से जवान ने कहा- ‘पांच मिनट में करता हूं कॉल’, CM गहलोत बोले- ‘ये सर्वोच्च बलिदान’

भरतपुर/जयपुर
जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा में सोमवार-मंगलवार रात हुए बम विस्फोट में रूपवास थाना क्षेत्र के गांव बरौली ब्राह्मण निवासी 22 वर्षीय सौरभ कटारा ( Rajasthan jawan martyr ) और उसका एक साथी जवान भी शहीद ( Bharatpur soldier martyr ) हो गए हैं। प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ( Cm Ashok Gehlot ) ने ट्वीट कर शहीद की शहादत को सलाम करते हुए लिखा है कि सौरभ कटारा ने सर्वोच्च बलिदान दिया है। उन्होंने आगे कहा कि हम सभी इस सबसे कठिन समय में अपने परिवार के सदस्यों के साथ खड़े हैं, भगवान उन्हें शक्ति दे।
https://twitter.com/hashtag/Bharatpur?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
पार्थिव देह देर रात तक भरतपुर पहुंचने की संभावना

इस दर्दनाक घटना की सूचना परिजनों को मंगलवार दोपहर मिली, जिस पर गांव में मातम छा गया। जवान की देह के गुरुवार तक उसके पैतृक गांव पहुंचने की संभावना है। शहीद सौरभ कटारा की पार्थिव देह देर रात तक भरतपुर पहुंचने की संभावना है और गुरूवार सुबह गांव बरौली ब्राह्मण में सुबह आठ बजे अंतिम संस्कार किया जाएगा।
वहीं प्रदेश के डिप्टी सीएम सचिन पायलट ( Deputy Chief Minister Sachin Pilot ) ने भी शहीद के प्रति अपनी संवेदना जताई…

https://twitter.com/SachinPilot/status/1209716721478701056?ref_src=twsrc%5Etfw
पांच मिनट में करता हूं कॉल…

गौरतलब है कि शहीद सौरभ का बुधवार को जन्मदिन था। सौरभ व उसके बड़े भाई की गत आठ दिसम्बर को ही दो सगी बहनों के साथ शादी हुई थी। अंतिम बार पत्नी से सोमवार रात 9.04 बजे हुई थी बात। कहा था कि पांच मिनट में करता हूं कॉल।

ट्रेंडिंग वीडियो