scriptकांग्रेस में शामिल होने के बाद राहुल कस्वां की आई पहली और बड़ी प्रतिक्रिया | Churu MP Rahul Kaswan First and Biggest Reaction after Joining Congress | Patrika News
जयपुर

कांग्रेस में शामिल होने के बाद राहुल कस्वां की आई पहली और बड़ी प्रतिक्रिया

Rahul Kaswan Reaction : भाजपा से इस्तीफा देने के बाद कांग्रेस में शामिल होने के बाद चूरू सांसद राहुल कस्वां की आई पहली और बड़ी प्रतिक्रिया। क्या कहा जानें।

जयपुरMar 11, 2024 / 03:39 pm

Sanjay Kumar Srivastava

rahul_kaswan_2.jpg

Churu MP Rahul Kaswan

चूरू सांसद राहुल कस्वां ने आज 2 काम किए। सोमवार सुबह चूरू सांसद राहुल कस्वां ने पहले अपनी पार्टी भाजपा की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दिया। फिर दिल्ली में जाकर मल्लिकार्जुन खरगे की अगुवाई में कांग्रेस में शामिल हो गए। इस मौके पर राजस्थान कांग्रेस के दिग्गज नेता सुखजिंदर सिंह रंधावा, टीकाराम जूली और गोविंद सिंह डोटासरा मौजूदा थे। कांग्रेस में शामिल होने के बाद सांसद राहुल कस्वां ने कहा, मैं कांग्रेस पार्टी, अध्यक्ष खरगे, सोनिया गांधी, राहुल गांधी का धन्यवाद करता हूं। आज कांग्रेस पार्टी में शामिल होने पर मेरी जो जनभावनाएं मेरी लोकसभा सीट के प्रति थीं, जिसमें किसान के मुद्दे सहित अन्य मुद्दे रहे हैं। मेरे लोकसभा सीट के लोगों की आवाज़ को सुनते हुए मैं आगे वैसे ही काम करता रहूंगा।

अब चर्चा में है कि राजस्थान लोकसभा सीट के लिए कांग्रेस की पहली लिस्ट में चूरू लोकसभा सीट से राहुल कस्वां कांग्रेस के प्रत्याशी हो सकते हैं। वैसे भाजपा ने चूरू सीट से इस बार नए चेहरे देवेंद्र झाझड़िया को टिकट दिया है। देवेंद्र झाझड़िया पैरालंपिक में दो बार स्वर्ण व एक बार रजत पदक जीत चुके हैं।



उम्मीद है कि कांग्रेस की राजस्थान को लेकर आने वाली लोकसभा उम्मीदवार की पहली लिस्ट में राहुल कस्वां का नाम घोषित किया जाएगा। भाजपा ने राजस्थान के चूरू से सांसद राहुल कस्वां का टिकट काट दिया था। पार्टी के फैसले पर राहुल कस्वां ने नाराजगी जताई थी। राहुल कस्वां ने कहा था कि मैंने कभी कोई लालसा नहीं रखी, मेरी सदैव लालसा रही कि मेरे चूरू लोकसभा परिवार की समृद्धि के लिए हर मुमकिन प्रयास करता रहूं।

यह भी पढ़ें – अशोक गहलोत का पीएम मोदी से सवाल, कब कम होगी पेट्रोल-डीज़ल की कीमत, SBI पर भी साधा निशाना

यह भी पढ़ें – Lok Sabha Elections 2024 : भारत आदिवासी पार्टी ने बांसवाडा सीट से उम्मीदवार का किया एलान, जानें नाम

Home / Jaipur / कांग्रेस में शामिल होने के बाद राहुल कस्वां की आई पहली और बड़ी प्रतिक्रिया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो