script Rajasthan Election 2023 : मतदान से ऐन पहले सीएम अशोक गहलोत ने किया सचिन पायलट का वीडियो शेयर, हर तरफ होने लगी चर्चा | cm ashok gehlot shares sachin pilot video before rajasthan election | Patrika News

Rajasthan Election 2023 : मतदान से ऐन पहले सीएम अशोक गहलोत ने किया सचिन पायलट का वीडियो शेयर, हर तरफ होने लगी चर्चा

locationजयपुरPublished: Nov 24, 2023 12:57:02 pm

Submitted by:

Nakul Devarshi

Rajasthan Assembly Election 2023 : फिर दिखा गहलोत-पायलट 'याराना, चर्चा में सीएम अशोक गहलोत का मैसेज, सचिन पायलट के वोट अपील का वीडियो, लंबे समय बाद सीएम के ट्वीट में दिखे पायलट, पीसीसी चीफ गोविंद डोटासरा ने भी की अपील

cm ashok gehlot shares sachin pilot video before rajasthan election

राजस्थान विधानसभा चुनाव के प्रचार का शोर थमने के बाद अब राजनीतिक दल और उसके नेता अलग-अलग माध्यमों से आखिरी वोट अपील करते नज़र आ रहे हैं। घर-घर वोट अपील के साथ ही सोशल मीडिया माध्यमों के ज़रिए भी वोट अपील हो रही है। इसी क्रम में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भी आज एक बार फिर प्रदेशवासियों से कांग्रेस के पक्ष में वोट करने की अपील की।

इस बार सीएम गहलोत ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया हैंडलर्स से वरिष्ठ नेताओं की वीडियो अपील साझा की और पार्टी में 'ऑल इज़ वेल' होने का भी संदेश दिया। इन्हीं अपीलों में एक अपील पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट की भी रही, जो चर्चा का विषय बनी हुई है।

दरअसल, सीएम गहलोत के सोशल मीडिया हैंडलर्स पर सचिन पायलट लंबे समय बाद नज़र आये हैं। गहलोत के साथ पायलट की तस्वीर लगभग नदारद सी हो गई थी। लेकिन चुनाव नज़दीक आने के साथ ही पायलट की तस्वीर को ना सिर्फ कांग्रेस के चुनाव प्रचार सामग्रियों में जगह मिली बल्कि अब सीएम गहलोत के सोशल मीडिया हैंडलर्स में भी नज़र आने लगे हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो