scriptसीएम भजनलाल की मां की तबीयत नासाज, आईसीयू में एडमिट, देर रात मिलने पहुंचे मुख्यमंत्री | Patrika News
जयपुर

सीएम भजनलाल की मां की तबीयत नासाज, आईसीयू में एडमिट, देर रात मिलने पहुंचे मुख्यमंत्री

मां को जयपुर लाए जाने की सूचना पर लोकसभा चुनाव प्रचार अभियान में जुटे मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने व्यस्त शेड्यूल के बीच परिवार के लिए समय निकाला। सीएम भजनलाल शर्मा भी देर रात सवाई मानसिंह अस्पताल पहुंचे।

जयपुरApr 17, 2024 / 11:11 am

Anil Prajapat

जयपुर। राजस्थान के मुूख्यमंत्री भजनलाल शर्मा की मां गोमती देवी की तबीयत दूसरे दिन भी नासाज बनीं हुई है। उनका राजधानी जयपुर के सबसे बड़े अस्पताल में उपचार जारी है। मां से मिलने के लिए सीएम भजनलाल शर्मा देर रात सवाई मानसिंह अस्पताल पहुंचे। जहां पर उन्होंने मेडिकल आईसीयू में भर्ती मां से मिलकर कुशलक्षेम जानीं।
जानकारी के मुताबिक सीएम भजनलाल की मां गोमती पत्नी किशनस्वरूप शर्मा की तबीयत मंगलवार दोपहर अचानक बिगड़ गई। बुखार और ऑक्सीजन कम होने के कारण उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया। उन्हें हाइटेंशन, थायराइड एवं सांस में तकलीफ की समस्या पहले से ही है।
सूचना पर उनका नाती कुणाल उन्हें देखने अस्पताल पहुंचा। मुख्यमंत्री ने भी फोन पर उनकी कुशलक्षेम जानी। उनका इलाज डॉ. विवेक भारद्वाज की देखरेख में हुआ। लेकिन, तबीयत में सुधार नहीं होने पर उन्हें देर रात भरतपुर से जयपुर लाया गया। जहां पर चिकित्सकों की टीम की निगरानी में उन्हें एसएमएस अस्पताल में भर्ती कराया गया। फि​लहाल, सीएम की मां आईसीयू में एडमिट है और वरिष्ठ चिकित्सकों की निगरानी में उनका इलाज चल रहा है।
यह भी पढ़ें

जयपुर सांसद रामचरण बोहरा को जान से मारने की धमकी, साजिशकर्ता ने ईमेल में लिखी ये बड़ी बात

मां से मिलने के लिए पहुंचे सीएम

इधर, मां को जयपुर लाए जाने की सूचना पर लोकसभा चुनाव प्रचार अभियान में जुटे मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने व्यस्त शेड्यूल के बीच परिवार के लिए समय निकाला। सीएम भजनलाल शर्मा भी देर रात सवाई मानसिंह अस्पताल पहुंचे और मेडिकल आईसीयू में भर्ती मां से मिलकर कुशलक्षेम पूछी।


पिछले साल पिता की भी हुई थी तबीयत खराब

गौरतलब है कि इससे पहले पिछले साल दिसंबर में सीएम भजनलाल शर्मा के पिता की तबीयत खराब हुई थी। पिता किशन स्वरूप शर्मा अपने बेटे भजनलाल शर्मा के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के बाद भरतपुर से जयपुर आए थे। लेकिन, शपथ ग्रहण के बाद देर रात उनके पिता की तबीयत खराब हो गई थी। इसके बाद उन्हें जयपुर के एसएमएस अस्पताल में भर्ती कराया गया था। तब भी सीएम अपने पिता से मिलने गए थे। अब माता की तबीयत खराब होने पर भी सीएम ने व्यस्त शेड्यूट से समय निकाला और अपनी मां से मिलने के लिए पहुंचे।

Hindi News/ Jaipur / सीएम भजनलाल की मां की तबीयत नासाज, आईसीयू में एडमिट, देर रात मिलने पहुंचे मुख्यमंत्री

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो