scriptस्कूटर पर आए, बैंक मैनेजर को मारी दो गोली | Come on the scooter, kill two guns to the bank manager | Patrika News

स्कूटर पर आए, बैंक मैनेजर को मारी दो गोली

locationजयपुरPublished: Sep 20, 2018 01:57:37 am

जयपुर में फिर एक हत्या

जयपुर. गुलाबीनगरी के नाम से दुनिया में मशहूर जयपुर में फायरिंग और हत्या का सिलसिला रुक ही नहीं रहा। बुधवार रात शहर के करधनी स्कीम के नजदीक दक्षिणमुखी हनुमान मन्दिर के यहां एक हत्या हो गई। रात को स्कूटर पर सवार होकर आए 2 शूटरों ने कार में घर लौट रहे बैंक मैनेजर रोशनलाल यादव की गोली मारकर हत्या कर दी।
बताया गया कि स्कूटर सवार दोरों शूटर कार के नजदीक आए और यादव के सीने में दो गोलियां दाग दीं। फिर शूटर फरार हो गए। गोली चलने की आवाज सुन कर आसपास के लोग दौड़े आए। कार में देखा तो बैंक मैनेजर यादव लहूलुहान पड़े थे। लोगों ने पुलिस को सूचना दी, जिस पर पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची। इस बीच किसी ने बैंक मैनेजर यादव की कार से ही उन्हें सवाई मानसिंह अस्पताल पहुंचाया लेकिन उनकी जान बच नहीं पाई। दोनों शूटर कौन थे, कहां से आए थे और उन्होंने बैंक मैनेजर की हत्या क्यों की, इसके बारे में पुलिस को अभी कोई सुराग नहीं मिल पाया है। हालांकि पुलिस का मानना है कि मामला रंजिश का ही लग रहा है। लगता नहीं कि शूटरों का मकसद लूट का रहा हो।
पुलिस ने बताया कि यादव मूलत: कोटपूतली के रहने वाले हैं। वह जयपुर में करधनी के गणेशनगर विस्तार में रह रहे थे। वह गवर्नमेंट हॉस्टल चौराहा स्थित एक बैंक में मैनेजर थे। बुधवार रात घर लौट रहे थे तब शूटरों ने उनकी हत्या कर दी। सम्भवत: शूटरों ने पहले रैकी की थी कि यादव कहां से आते-जाते हैं। फिर मौका देखकर उन्होंने वारदात की।
अभी तो उस हत्या का ही नहीं हुआ खुलासा
गौरतलब है कि हाल ही करधनी क्षेत्र में ही इसी तरह हत्या की वारदात हुई थी। वहां झोटवाड़ा थाने के पास 2 शूटर चोरी के स्कूटर पर सवार होकर आए थे। शूटरों ने वहां सीए छात्र अमरचंद की गोली मारकर हत्या कर दी थी। अमरचंद के हत्यारों का तो पुलिस अब तक सुराग लगा नहीं पाई है, अब बुधवार रात स्कूटर सवार शूटरों ने ही एक और हत्या कर दी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो