राजस्थान में कोरोना के 6 नए पॉजिटिव मरीज, भीलवाड़ा सबसे आगे

Corona virus : प्रदेश में जहां मंगलवार को एक भी कोरोना पॉजिटिव मरीज नहीं मिलने से लोगों ने राहत की सांस ली थी वहीं बुधवार को आई रिपोर्ट में 6 लोगों को कोरोना पॉजिटिव घोषित किया गया। ( covid-19 ) इनमें 4 भीलवाडा के व एक-एक व्यक्ति झुंझुनूं व जोधपुर का है। इसी के साथ राजस्थान में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 38 हो गई है।

Corona virus : प्रदेश में जहां मंगलवार को एक भी कोरोना पॉजिटिव मरीज नहीं मिलने से लोगों ने राहत की सांस ली थी वहीं बुधवार को आई रिपोर्ट में 6 लोगों को कोरोना पॉजिटिव घोषित किया गया। ( COVID-19 ) इनमें 4 भीलवाडा के व एक-एक व्यक्ति झुंझुनूं व जोधपुर का है। इसी के साथ राजस्थान में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 38 हो गई है। इनमें से तीन मरीज पूर्व में कोरोना फ्री घोषित कर दिया या है।
जानकारी के अनुसार भीलवाडा में पाए गए 4 पॉजिटिव में से दो अस्पताल के कर्मचारी है । इसके अलावा जोधपुर में एक महिला के कोरोना पोजिटिव आया है। यह महिला मुम्बई से जोधपुर आई थी। प्रदेश में सबसे अधिक भीलवाड़ा में अब 17 पॉजीटिव केस हो गए हैं, जो कि प्रदेश में सर्वाधिक हैं।

इस जिले से इतने मरीज
जिला- पॉजिटिव
भीलवाड़ा -17
झुंझुनूं- 05
जयपुर- 06
पाली- 01
प्रतापगढ़- 02
सीकर- 01
जोधपुर- 04
नोट-इटली के दो मरीज जयपुर में पॉजिटिव पाए गए

1939 लोगों की हुई सैंपल जांच
प्रदेशभर में अब-तक 1939 लोगों की कोरोना वायरस की जांच की जा चुकी है। इसमे 38 मरीज कोरोना पॉजिटिव पाए गए जबकि 1820 मरीजों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है जबकि 81 लोगों की सैंपल रिपोर्ट आना अभी बाकि है ।

Corona virus COVID-19
Kartik Sharma Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned