scriptराजधानी में कबाड़ के गोदाम में लगी भीषण आग, जहरीले धुआं से लोगों का दम घुटा | fire in junk warehouse in jaipur : fire in godown : arson in godown | Patrika News
जयपुर

राजधानी में कबाड़ के गोदाम में लगी भीषण आग, जहरीले धुआं से लोगों का दम घुटा

विश्वकर्मा थाना इलाके में एक कबाड़ के गोदाम में सोमवार रात को आग ( fire in junk warehouse in jaipur ) लग गई। आग ( fire in godown ) लगने की वजह का पता नहीं चल पाया। ( crime in jaipur ) पुलिस ( jaipur police ) ने बताया कि रोड संख्या 14 में खाली प्लॉट पर एक व्यक्ति ने कबाड़ का गोदाम बना रखा था।

जयपुरDec 10, 2019 / 12:42 am

abdul bari

fire in junk warehouse in jaipur : fire in godown : arson in godown

fire in junk warehouse in jaipur : fire in godown : arson in godown

जयपुर

विश्वकर्मा थाना इलाके में एक कबाड़ के गोदाम में सोमवार रात को आग ( fire in Junk warehouse in jaipur ) लग गई। आग के चलते पूरा इलाका जहरीले धुएं से भर गया। इससे लोगों को सांस लेने में दिक्कतों का सामना करना पड़ा। सूचना के बाद मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने पांच दमकलों की मदद से करीब डेढ़ घंटे में आग पर काबू पाया। आग ( fire in godown ) लगने की वजह का पता नहीं चल पाया।
यह है पूरा मामला ( crime in jaipur )

पुलिस ( jaipur police ) ने बताया कि रोड संख्या 14 में खाली प्लॉट पर एक व्यक्ति ने कबाड़ का गोदाम बना रखा था। इसमें एक कमरा भी है, जिसमें लाइट कनेक्शन ले रखा था। रात को करीब 8:10 बजे प्लास्टिक, रद्दी और रबड़ के कई उत्पाद में आशंका के मुताबिक शॉर्ट सर्किट के चलते आग लग गई। इसमें रबड़ में आग के चलते आग तेजी से फैल गई।
दम घुटने लगा तो दूर ले जाया गया ( Fire in Jaipur )

आग लगने के कारण पूरे इलाके में जहरीला धुआं फैल गया। आसपास के लोगों को दम घुटने जैसी शिकायत होने पर दूर ले जाया गया।

Home / Jaipur / राजधानी में कबाड़ के गोदाम में लगी भीषण आग, जहरीले धुआं से लोगों का दम घुटा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो