scriptअलवर फिर शर्मसार, नाबालिग बलात्कार पीडिता के पिता ने उठाया ये खतरनाक कदम, पुलिस के पसीने छूट गए | gang Rape in alwar | Patrika News
जयपुर

अलवर फिर शर्मसार, नाबालिग बलात्कार पीडिता के पिता ने उठाया ये खतरनाक कदम, पुलिस के पसीने छूट गए

Big Crime in rajasthan….गांव में रहने वाली पंद्रह वर्षीय किशोरी कुछ दिन पहले अपने घर लौट रही थी। इसी दौरान गांव के ही कुछ युवकों ने उसके साथ बलात्कार किया। उसके बाद उसे जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए।

जयपुरJun 24, 2020 / 12:11 pm

JAYANT SHARMA


जयपुर
अलवर से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। रामगढ़ क्षेत्र में रहने वाले एक व्यक्ति ने बीती रात जान दे दी। आज सवेरे वह अपने कमरे में फंदे से लटके मिले। फांसी लगाकर जान देने वाले व्यक्ति की बेटी से कुछ दिन पहले ही गांव के ही कुछ लोगों ने बलात्कार किया था। परिजनों का आरोप है कि बलात्कार करने के बाद वे लगातार दबाव बना रहे थे। हांलाकि रामगढ़ पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी थी।
मिली जानकारी के अनुसार गांव में रहने वाली पंद्रह वर्षीय किशोरी कुछ दिन पहले अपने घर लौट रही थी। इसी दौरान गांव के ही कुछ युवकों ने उसके साथ बलात्कार किया। उसके बाद उसे जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। परिवार का आरोप है कि पुलिस के पास जाने के बाद भी राहत नहीं मिली। बलात्कार करने वाले लोग लगातार केस वापस लेने नहीं तो जान से मारने का दबाव बना रहे थे। पुलिस को भी इस बारे में जानकारी दी गई थी।
पुलिस को घर से फिलहाल किसी भी तरह का सुसाइड़ नोट नहीं मिला है। गौरतलब है कि अलवर में पहले भी एक गैंगरेप की घटना का वीडियो वायरल होने के बाद देश भर में अलवर और राजस्थान की बदनामी हुई थी। यहां तक कि उस समय गैंगरेप के इस मुद्दे को राजनीतिक रंग भी दे दिया गया था। कई बड़े नेता पीडिता और उसके पति से मिलने के लिए पहुंचे थे। बाद में मामला और ज्यादा बढ़ा तो पुलिस ने पीडिता को पुलिस में नौकरी देकर अपना सम्मान बचाने की कोशिश की।

Hindi News/ Jaipur / अलवर फिर शर्मसार, नाबालिग बलात्कार पीडिता के पिता ने उठाया ये खतरनाक कदम, पुलिस के पसीने छूट गए

ट्रेंडिंग वीडियो