script

जिसके आचरण में दया-भाव वे कहें…जय श्रीराम : गहलोत

locationजयपुरPublished: Aug 30, 2019 02:25:11 am

Submitted by:

sanjay kaushik

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत(CM Gehlot) ने आरएसएस(RSS) पर वार करते हुए कहा है कि आरएसएस वाले कुछ ज्यादा ही बोलते है। मैं हिंदू(Hindu) नहीं हूं क्या..आप हिंदू नहीं हो क्या? भगवान श्रीराम सबके है, मर्यादा पुरुषोत्तम है। आचारण(Behavior) सही होना चाहिए। जिनके आचरण में दया-भाव हो वो जय श्रीराम(Jai Shriram) कहे। गाय(Cow) हमारे लिए भी पूजनीय है।

-बॉर्डर पर बोले सीएम…मैं हिंदू नहीं हूं क्या…आरएसएस के ही नहीं श्रीराम

बाड़मेर। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत(CM Gehlot) ने आरएसएस(RSS) पर वार करते हुए कहा है कि आरएसएस वाले कुछ ज्यादा ही बोलते है। मैं हिंदू(Hindu) नहीं हूं क्या..आप हिंदू नहीं हो क्या? भगवान श्रीराम सबके है, मर्यादा पुरुषोत्तम है। आचारण(Behavior) सही होना चाहिए। जिनके आचरण में दया-भाव हो वो जय श्रीराम(Jai Shriram) कहे। गाय(Cow) हमारे लिए भी पूजनीय है।
-मॉब लिंचिंग : हिंदू की मौत हो या मुस्लिम की…दुर्भाग्यपूर्ण

बाड़मेर में गुरुवार को नंदी गोशाला के उद्घाटन अवसर पर सीएम गहलोत ने कहा कि मॉब लिंचिंग की घटनाओं से देश में अराजकता है। ऐसी घटनाओं से चाहे किसी हिंदू की मौत हो या मुस्लिम की बड़े दुर्भाग्य की बात है। हम सबकी जिम्मेदारी है कि इस प्रकार की घटनाओं पर रोक लगाएं।
-धोरों से निकले तेल से विकास को धार

उन्होंने बाड़मेर में तेल उत्पादन के दस साल पूर्ण होने पर एमपीटी (मंगला प्रोसेसिंग टर्मिनल नागाणा ) में मंगल दशक कार्यक्रम में कहा कि धोरों में तेल निकलने के बाद विकास हुआ है। राजस्थान के सकल घरेलू उत्पाद (जीडीपी) में जयपुर के बाद बाड़मेर दूसरे स्थान पर है। बाड़मेर की जीडीपी ७.१५ फीसदी और जयपकीर की १२ प्रतिशत है। अब बाड़मेर को वैसा नहीं समझा जाता है, जो कई सालों पहले लोग कहते थे। अब यहां स्थानांतरण होना सजा नहीं है। अफसर तो खुद यहां आने चाहते हैं।
-दस साल की देरी से नुकसान

गहलोत ने बिना किसी का नाम लिया निशाना साधा की रिफाइनरी में दस साल की देरी कर दी गई। इससे क्षेत्र के लोगों का नुकसान हुआ है। अब रिफाइनरी बनने के बाद क्षेत्र में अन्य कई सुविधाएं होंगी।
-सुपर स्पेशलिटी की मिलेगी सुविधा

मेडिकल कॉलेज का उद्घाटन करने के बाद मुख्यमंत्री ने सभा में बाड़मेर में सुपर स्पेशलिटी चिकित्सा सुविधा व ५०० बेड के अस्पताल की घोषणा की। उन्होंने कहा कि सुपर स्पेशलिटी चिकित्सा यूनिट के लिए कॉलेज को१०० बीघा जमीन उपलब्ध करवाई जाएगी। इस कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री के साथ मंत्री हरीश चौधरी, रघु शर्मा,बी.डी. कल्ला, प्रमोद जैन भाया मौजूद रहे।

ट्रेंडिंग वीडियो