scriptबच्चा चोरी का मामला: पिता ने कहा- आरोपी हेमेन्द्र को चौराहे पर ले जाकर गोली मार दो | jaipur sms child Kidnapped case | Patrika News

बच्चा चोरी का मामला: पिता ने कहा- आरोपी हेमेन्द्र को चौराहे पर ले जाकर गोली मार दो

locationजयपुरPublished: Aug 08, 2022 02:52:18 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

एसएमएस अस्पताल से चार माह के दिव्यांश का अपहरण करने वाले हेमेन्द्र जाट उर्फ राजू को उसके पिता ने पहले ही सम्पत्ति से बेदखल कर रखा है।

jaipur sms child Kidnapped case

एसएमएस अस्पताल से चार माह के दिव्यांश का अपहरण करने वाले हेमेन्द्र जाट उर्फ राजू को उसके पिता ने पहले ही सम्पत्ति से बेदखल कर रखा है।

जयपुर। एसएमएस अस्पताल से चार माह के दिव्यांश का अपहरण करने वाले हेमेन्द्र जाट उर्फ राजू को उसके पिता ने पहले ही सम्पत्ति से बेदखल कर रखा है। एसएमएस अस्पताल थानाधिकारी नवरतन धोलिया ने बताया कि आरोपी हेमेन्द्र के पिता सतवीर सिंह (भरतपुर के नदबई निवासी) से संपर्क कर बेटे की गिरफ्तारी की जानकारी दी। पिता ने कहा कि हेमेन्द्र को गिरफ्तार करने की खबर मीडिया में देखी। ऐसे बेटे को चौराहे पर ले जाकर गोली मार दो। करीब 7 वर्ष पहले ही उसे मैंने सम्पत्ति से बेदखल कर दिया। ऐसी करतूत कर सभी जगह बदनामी करवा दी।

थानाधिकारी नवरतन ने बताया कि आरोपी हेमेन्द्र लिव इन रिलेशनशिप में महिला के साथ रह रहा है। पूछताछ में उसने बताया कि दो वर्ष पहले महिला से संपर्क हुआ। उसके तीन बेटी और एक बेटा पहले वाले पति की संतान हैं। उसका बेटा पहले वाले पति के पास ही है। हेमेन्द्र के यहां बच्चा नहीं हुआ तो छोटे बच्चे के अपहरण की साजिश रची।

यह भी पढ़ें

एसएमएस अस्पताल से ऐसे चोरी हुआ था चार महीने का दिव्यांश, पुलिस ने किया खुलासा

आरोपी को रविवार को अवकाशकालीन न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे एक दिन के पुलिस रिमांड पर सौंपा है। बच्चे के अपहरण करने में आरोपी के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहने वाली महिला व अन्य लोगों की भूमिका की जांच की जा रही है। बुधवार शाम को आरोपी हेमेन्द्र जाट एसएमएस अस्पताल से दिव्यांश का अपहरण कर ले गया था।

यह भी पढ़ें

राखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपर

अस्पताल में डेढ़ माह भाई के साथ रहा था
नवरतन धोलिया ने बताया कि पूछताछ में आरोपी ने बताया कि कई वर्ष पहले उसका भाई बीमार हो गया था। तब वह डेढ़ माह तक एसएमएस अस्पताल में रहा था। अस्पताल के हर रास्ते को अच्छी तरह से जानता था। इसलिए उसने बच्चा एसएमएस अस्पताल से अपहरण करने की साजिश रची।

https://youtu.be/MBLaT-gA_XM
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो