scriptमहापौर मुनेश गुर्जर ने कहा…गायों के बाड़े में हरा चारा कम, मात्रा बढ़ाओ | Patrika News
जयपुर

महापौर मुनेश गुर्जर ने कहा…गायों के बाड़े में हरा चारा कम, मात्रा बढ़ाओ

हैरिटेज निगम महापौर मुनेश गुर्जर ने चार माह का भत्ता गोशाला को दान किया है। साथ ही पार्षदों से की अपील की वे भी कम से कम एक माह का भट्टा गोशाला में दान करें। उन्होंने कहा कि मूलभूत सुविधाएं बढ़ाई जाएंगी।

जयपुरMay 26, 2024 / 12:39 am

Ashwani Kumar

हैरिटेज निगम महापौर ने दिए चार माह के भत्ता गोशाला को दान किया है। साथ ही पार्षदों से की अपील की वे भी कम से कम एक माह का भट्टा गोशाला में दान करें। उन्होंने कहा कि मूलभूत सुविधाएं बढ़ाई जाएंगी।
जयपुर। हिंगोनिया गोशाला में शनिवार को हैरिटेज नगर निगम महापौर मुनेश गुर्जर पहुंची। करीब चार घंटे वे वहां पर रहीं और बाड़ों की जाकर मौका स्थिति देखी। बाड़ों में ज्यादातर जगह हरा चारे की मात्रा कम मिली। इस पर उन्होंने नाराजगी जाहिर की। श्रीकृष्ण बलराम सेवा ट्रस्ट के पदाधिकारियों ने चारा चारा बढ़ाने के लिए कहा। उन्होंने चार माह का भत्त्ता गोशाला कोष में दिया। साथ ही पार्षदों से अपील की कि कम से कम एक माह का भत्ता जरूर गोसेवा के लिए दान दें।
उन्होंने कहा कि तिरपाल लगाने का काम शुरू हो गया है। स्थायी बाड़े भी बनाए जाएंगे। आगामी मानसून में सघन पौधरोपण करवाया जाएगा।
18 हजार वर्गफीट तिरपाल और लगी
ग्रेटर नगर निगम महापौर सौम्या गुर्जर ने शनिवार को 18 हजार वर्ग फीट में तिरपाल और लगावाई। महापौर के निजी कोष से 57 हजार वर्ग फीट में तिरपाल लगवाने का काम किया जा रहा है। पहले दिन 12 हजार वर्ग फीट तिरपाल बाड़ों में लगाई गई थी।

Hindi News/ Jaipur / महापौर मुनेश गुर्जर ने कहा…गायों के बाड़े में हरा चारा कम, मात्रा बढ़ाओ

ट्रेंडिंग वीडियो