scriptParliament Session 2024 : राजकुमार रोत का एलान, ऊंट पर बैठकर पहुंचेंगे संसद | Parliament Session 2024 Rajkumar Roat Announcement will reach Parliament on Camel Johar Ulgulan | Patrika News
जयपुर

Parliament Session 2024 : राजकुमार रोत का एलान, ऊंट पर बैठकर पहुंचेंगे संसद

Parliament Session 2024 : बांसवाड़ा-डूंगरपुर लोकसभा सीट से सांसद राजकुमार रोत ने नया ऐलान किया। रोत ने कहा कल 25 जून को वह ऊंट पर बैठकर संसद पहुंचेंगे। जोहार उलगुलान।

जयपुरJun 24, 2024 / 06:20 pm

Sanjay Kumar Srivastava

Parliament Session 2024 Rajkumar Roat Announcement will reach Parliament on Camel Johar Ulgulan

राजकुमार रोत का एलान, ऊंट पर बैठकर पहुंचेंगे संसद, जोहार उलगुलान

Parliament Session 2024 : 18वीं लोकसभा का पहला सत्र आज 24 जून को शुरू हो गया है। संसद में आज सांसद अपने अलहदा रंग में नजर आए। राजस्थान में सीकर से सांसद अमराराम ट्रैक्टर पर बैठकर संसद जा पहुंचे। उस पर उनका तुर्रा था कि सरकार ने किसान आंदोलन के समय 13 महीने तक राजधानी में ट्रैक्टर घुसने नहीं दिया। यह उसका जवाब है। बांसवाड़ा-डूंगरपुर लोकसभा सीट से सांसद राजकुमार रोत ने भी ऐलान किया कि आदिवासी पहचान और राजस्थान की शान ऊट पर बैठकर कल सुबह 10.30 बजे संसद पहुंचूंगा। राजकुमार रोत ने कहा दोपहर करीब 1-2 बजे के मध्य 18वी लोकसभा के सदस्य के रूप में शपथ ग्रहण करूंगा। जोहार उलगुलान!

संविधान की किताब संग सदन में किया प्रवेश

इस पहले सोशल मीडिया X में जारी एक बयान में सांसद राजकुमार रोत कहा, एक बांसवाड़ा-डूंगरपुर की जनता के आशीर्वाद से 18वी लोकसभा के पहले दिन संविधान की किताब के साथ सदन में प्रवेश। बांसवाड़ा-डूंगरपुर की जनता को तहेदिल से धन्यवाद। जोहार उलगुलान।
यह भी पढ़ें –

Good News : शिक्षा विभाग की नई पहल, अब सरकारी स्कूलों में भी लगेंगे टॉपर विद्यार्थियों के फोटो

18वीं लोकसभा का पहला सत्र आज शुरू, 3 जुलाई को अंतिम दिन

18वीं लोकसभा का पहला सत्र सोमवार को शुरू हो गया। राजस्थान के 25 सांसद शपथ ले रहे हैं। इसमें 14 भाजपा के और 11 इंडिया गठबधंन के सांसद शपथ ले रहे हैं। कांग्रेस के 8, आरएलपी के 1, सीपीएम के 1 और बीएपी के एक सांसद हैं। अलवर से सांसद भूपेंद्र यादव, जोधपुर से सांसद गजेंद्र सिंह शेखावत, केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने आज शपथ ली है।

राजस्थानी सांसदों का देसी अंदाज

सीकर से सांसद अमराराम अपने देसी राजस्थानी अंदाज में धोती और चोला में दिखे। दिल्ली राजस्थान हाऊस से ट्रैक्टर पर सवार होकर संसद पहुंचे। बाड़मेर लोकसभा सांसद उम्मेदाराम ने संसद भवन की सीढ़ियों को नमन किया। इसके बाद भवन में प्रवेश किया।

Hindi News/ Jaipur / Parliament Session 2024 : राजकुमार रोत का एलान, ऊंट पर बैठकर पहुंचेंगे संसद

ट्रेंडिंग वीडियो