scriptराजस्थान में किसकी क्या भूमिका होगी, ये नेतृत्व तय करेगा मैं नहीं : गहलोत | party high command decides who will play what role:Ashok Gehlot | Patrika News

राजस्थान में किसकी क्या भूमिका होगी, ये नेतृत्व तय करेगा मैं नहीं : गहलोत

locationजयपुरPublished: May 31, 2023 11:08:55 am

Submitted by:

Manoj Kumar

जयपुर । कांग्रेस के समक्ष नई दिल्ली में हुई लंबी बैठक और सुलह के दावे के बीच मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि पार्टी में किसकी क्या भूमिका होगी यह पार्टी आलाकमान तय करता है।

patrika-news_1.jpg

गहलोत ने कहा कि सब मिलकर विधानसभा चुनाव में काम करेंगे और राजस्थान में कांग्रेस की सत्ता में वापसी करवाएंगे ।

जयपुर । कांग्रेस के समक्ष नई दिल्ली में हुई लंबी बैठक और सुलह के दावे के बीच मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि पार्टी में किसकी क्या भूमिका होगी यह पार्टी आलाकमान तय करता है। सीएम गहलोत ने यह बात सचिन पायलट को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में कही। गहलोत ने कहा कि सब मिलकर विधानसभा चुनाव में काम करेंगे और राजस्थान में कांग्रेस की सत्ता में वापसी करवाएंगे । क्योंकि सरकार ने हर क्षेत्र में जनहित से जुड़े बहुत सारे काम किए हैं।
यह भी पढ़ें

Kota News : घर में 4 फीट लंबा ब्लैक किंग कोबरा दिखा, बेडरूम में फन फैलाए बैठा था

कार्यकर्ताओं व नेताओं को धैर्य रखना चाहिए मंगलवार को जयपुर रवाना होने से पहले सीएम गहलोत ने कहा कि सभी पार्टी कार्यकर्ताओं एवं नेताओं को धैर्य रखना चाहिए। उन्होंने कहा, यह सीख सोनिया गांधी जी की है।
इस बात पर मैं खुद भी अमल करता हूं। मेरा तीन बार सीएम रहना मायने रखता है। यह सब कांग्रेस नेतृत्व द्वारा मेरे ऊपर किए गए भरोसे के कारण हुआ है। ऐसे में हम सबको मिलकर पाटी के लिए काम करना चाहिए और कांगेस की राज्य में वापसी तय करनी है।
यह भी पढ़ें

Rajasthan Politics : सचिन पायलट का नाम लिए बगैर बोले गहलोत- विश्वास देकर ही भरोसा जीता जाता है

जनता सब समझती है
गहलोत ने दोहराया कि राजस्थान में साल के अंत में होने वाले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस फिर से सरकार बनाएगी। क्योंकि जनता सब जानती, समझती है। लोकतंत्र में जनता ही सब कुछ होती है। उन्होंने बताया कि सोमवार को कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के आवास पर राहुल गांधी की मौजूदगी बैठक में बहुत अच्छी बातचीत हुई। सभी नेताओं ने अपनी बात रखी। अब सभी को मिलकर काम करके सरकार की वापसी करनी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो