scriptजयपुर के क्लब में डीजे पर थिरक रहे थे लोग… पुलिस को देख गेट किया बंद, नशे में धुत्त मिले 52 युवक-युवतियां | Police Raid at Hotel Club in Jaipur, 52 boys and girls found drunk | Patrika News
जयपुर

जयपुर के क्लब में डीजे पर थिरक रहे थे लोग… पुलिस को देख गेट किया बंद, नशे में धुत्त मिले 52 युवक-युवतियां

रात दो बजे कई युवतियां भी थी जो हुक्का पीकर छल्ले उड़ाती हुई दिखाई दी। करीब साढ़े तीन घंटे चली पुलिस कार्रवाई के बाद अरेस्ट किए युवकों व जब्त सामान को श्याम नगर थाने लाया गया।

जयपुरMay 30, 2024 / 12:04 pm

Anil Prajapat

Jaipur Hotel Club Raid-1

फाइल फोटो

Jaipur Hotel Club Raid : राजधानी जयपुर में पुलिस की सख्ती के बाद भी क्लब मालिकों पर इसका असर होता नहीं दिख रहा है। श्याम नगर थाना इलाके में मंगलवार रात दो बजे पुलिस ने होटल के क्लब में छापा मारा। इस दौरान 52 युवक-युवतियां पार्टी करते मिले। तेज आवाज में बज रहे डीजे में शराब और हुक्का पीकर झूम रहे 44 जनों को गिरफ्तार कर लिया। जबकि शराब और हुक्का परोसने के लिए होटल के मैनेजर और कर्मचारी को भी गिरफ्तार किया है।
आठ लड़कियां हुक्का पीती हुई मिली जिन पर जुर्माना लगाने के बाद छोड़ दिया। पुलिस कमिश्नर बीजू जार्ज जोसफ ने एक बार फिर दोहराया है कि नाइट में कोई होटल-क्लब का संचालन नहीं होगा। अगर रात 12 बजे होटल-क्लब चलता है तो उस पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

अजमेर रोड पर चल रहा था हुक्का बार

पुलिस ने अजमेर रोड स्थित एक होटल के क्लब पर कार्रवाई की। मंगलवार रात करीब 20 पुलिसकर्मियों ने कार्रवाई करते हुए 44 जनों को पकड़ लिया। रात दो बजे कई युवतियां भी थी जो हुक्का पीकर छल्ले उड़ाती हुई दिखाई दी। पुलिस ने इन युवतियों से जुर्माना लेने के बाद उन्हें छोड़ दिया।
बार संचालन करने वाले दोनों युवकों के खिलाफ कोटपा (हुक्का और धूम्रपान) व आरएनसी एक्ट (ध्वनि प्रदूषण) के तहत कार्रवाई की। अब इन्हों दोनों एक्ट के तहत बार मालिकों के खिलाफ केस दर्ज किया जाएगा। करीब साढ़े तीन घंटे चली पुलिस कार्रवाई के बाद अरेस्ट किए युवकों व जब्त सामान को श्याम नगर थाने लाया गया।

अंदर से कर लिया गेट बंद

थानाप्रभारी कैलाश मीणा ने बताया कि एक होटल के बार में पार्टी होने का पता चला था। कार्रवाई करने पहुंची पुलिस टीम को देखकर बार संचालक ने गेट नहीं खोला। कार्रवाई के लिए एसीपी (सोडाला) योगेश चौधरी भी मौके पर पहुंच गए। जबरन गेट खुलवाया गया। 52 युवक-युवतियां पार्टी करते मिले।

Hindi News/ Jaipur / जयपुर के क्लब में डीजे पर थिरक रहे थे लोग… पुलिस को देख गेट किया बंद, नशे में धुत्त मिले 52 युवक-युवतियां

ट्रेंडिंग वीडियो