scriptराजस्थान में एटीएस और आर्मी इंटेलिजेंस की बड़ी कार्रवाई, सैन्य अधिकारियों की जानकारियां और सामरिक दस्तावेज बरामद | Rajasthan ats or army intelligence operation in emitra hindoon karauli | Patrika News
जयपुर

राजस्थान में एटीएस और आर्मी इंटेलिजेंस की बड़ी कार्रवाई, सैन्य अधिकारियों की जानकारियां और सामरिक दस्तावेज बरामद

राजस्थान के करौली के हिंडौन सिटी में स्थित ई-मित्र पर छापा, राजस्थान एटीएस और आर्मी इंटेलिजेंस की संयुक्त कार्रवाई

जयपुरNov 27, 2019 / 03:38 pm

pushpendra shekhawat

राजस्थान में एटीएस और आर्मी इंटेलिजेंस की बड़ी कार्रवाई, सेना व सामरिक दस्तावेज बरामद

राजस्थान में एटीएस और आर्मी इंटेलिजेंस की बड़ी कार्रवाई, सेना व सामरिक दस्तावेज बरामद

जयपुर। राजस्थान एटीएस और आर्मी इंटेलिजेंस ने बुधवार को करौली के हिंडौन सिटी में बड़ी कार्रवाई की। टीम ने ई—मित्र पर छापा मार कर वहां से सेनाधिकारियों और जवानों के दस्तावेज बरामद किए। इसके अलावा यहां सामरिक महत्व के अन्य दस्तावेज भी बरामद किए गए। पुलिस ने दो आरोपियों को हिरासत में लिया है। मामले को पूरा खुलासा देर शाम तक राजस्थान एटीएस करेगी।
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार करौली के हिंडौन सिटी में स्थित ई—मित्र से देश विरोधी गतिविधियों की लंबे समय से शिकायत मिल रही थी। जिसे चलते बुधवार को राजस्थान एटीएस और आर्मी इंटेलिजेंस ने ई—मित्र पर संयुक्त कार्रवाई की। टीम ने यहां छापा मार कर भारी पैमाने पर रिटायर्ड सेना के अधिकारियों और जवानों के दस्तावेज बरामद किए। टीम ने यहां से सेना से जुड़े दस्तावेज, मुहर, पहचान पत्र, एनसीसी कैडेट्स के प्रमाण पत्र, आरर्मी की डिस्चार्ज बुक की जब्त की है। इसके साथ ही यहां से बार्डर से संबंधित नक्शे और सामरिक महत्व के दस्तावेज भी जब्त किए गए हैं। मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो