scriptपाक हसीनाओं के हनी ट्रैप के मामले में आई यह खबर | Rajasthan Honey Trap Case Pakistan Women Agents | Patrika News

पाक हसीनाओं के हनी ट्रैप के मामले में आई यह खबर

locationजयपुरPublished: Jul 28, 2022 04:18:04 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

राजस्थान इंटेलिजेंस आरोपी जवान शांतिमोय राणा से बरामद मोबाइल से पाकिस्तान को भेजे गए फोटो, वीडियो और अन्य संदेश की डिटेल निकालने में जुटी है।

Rajasthan Honey Trap Case Pakistan Women Agents

राजस्थान इंटेलिजेंस आरोपी जवान शांतिमोय राणा से बरामद मोबाइल से पाकिस्तान को भेजे गए फोटो, वीडियो और अन्य संदेश की डिटेल निकालने में जुटी है।

जयपुर। भारतीय सेना की सूचनाएं पाकिस्तान की महिला एजेंटों को भेजने के मामले में गिरफ्तार सेना के जवान को बुधवार को कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट ने उसे इंटेलीजेंस पुलिस को दो दिन के रिमांड पर सौंपा है। राजस्थान इंटेलिजेंस आरोपी जवान शांतिमोय राणा से बरामद मोबाइल से पाकिस्तान को भेजे गए फोटो, वीडियो और अन्य संदेश की डिटेल निकालने में जुटी है। भारतीय खुफिया एजेन्सियां भी आरोपी जवान से पूछताछ कर रही है। डीजी उमेश मिश्रा ने बताया कि पाकिस्तान की महिला एजेंटों को भारतीय मोबाइल नंबर से वाट्सऐप व टेलीग्राम डाउनलोड कराने वालों की तलाश की जा रही है।

कई वाट्सऐप नंबर व टेलीग्राम पर संपर्क
एडीजी एस. सेंगाथिर ने बताया कि आरोपी जवान पाकिस्तान की महिला एजेंटों से कई वाट्सऐप नंबर और टेलीग्राम पर दो वर्ष से अधिक समय से संपर्क में था। गौरतलब है कि पाकिस्तान की पहली महिला एजेंट ने उत्तर प्रदेश के शाहजहानपुर निवासी (भारतीय छद्म नाम) गुरनूर कौर उर्फ अंकिता नाम से और दूसरी महिला एजेंट ने (भारतीय छदम नाम) निशा बनकर आरोपी जवान से संपर्क किया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो