scriptRajasthan News: 7 बहनों के भाई की सीकर में संदिग्धावस्था में मौत, दो मासूमों के सिर से उठा पिता का साया | Rajasthan News: Brother of seven sisters dies under suspicious circumstances in Sikar, two innocent children lose their father | Patrika News
जयपुर

Rajasthan News: 7 बहनों के भाई की सीकर में संदिग्धावस्था में मौत, दो मासूमों के सिर से उठा पिता का साया

Rajasthan News: गोविंदगढ़ कस्बे के खेरवाला की ढाणी निवासी एक युवक की सीकर जिले में संदिग्धावस्था में मौत हो गई। जैसे ही कस्बा स्थित घर पहुंचा तो कोहराम मच गया।

जयपुरJun 02, 2024 / 09:15 am

Santosh Trivedi

Sikar news
Rajasthan News: जयपुर। गोविंदगढ़ कस्बे के खेरवाला की ढाणी निवासी एक युवक की सीकर जिले के मऊ गांव में संदिग्धावस्था में मौत हो गई। गोविंदगढ़ ग्राम सेवा सहकारी समिति अध्यक्ष सूरजमल खेरवाल ने बताया कि उसका भतीजा कन्हैयालाल यादव (34) पुत्र नारायण लाल सीकर जिले के श्रीमाधोपुर क्षेत्र के मऊ गांव स्थित क्रॅशर मशीन पर कार्य करता था। शनिवार दोपहर 12 बजे सूचना मिली कि वह बेहोश हो गया है। उसे रींगस सीएचसी लेकर गए, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
सूचना पर रींगस थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची तथा शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवाया। बाद में पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजन के सुपुर्द कर दिया। मामले को लेकर परिजनों ने आरोप लगाया है कि खान में जेसीबी की टक्कर से युवक की मौत हुई है। इधर, जैसे ही कस्बा स्थित घर पहुंचा तो कोहराम मच गया। पत्नी चंदा देवी सहित परिजन बेसुध हो गए।

मासूमों के सिर से उठा पिता का साया

मृतक के माता-पिता की मौत पहले ही हो चुकी थी। मृतक कन्हैयालाल सात बहनों का अकेला भाई था। उसकी पत्नी चंदा वार्ड पंच है। 11 साल की पुत्री ऐश्वर्या, 9 साल का पुत्र भुवनेश के सिर से पिता का साया उठ गया। दोनों मासूम भी बार-बार बेहोश हो रहे थे।

Hindi News/ Jaipur / Rajasthan News: 7 बहनों के भाई की सीकर में संदिग्धावस्था में मौत, दो मासूमों के सिर से उठा पिता का साया

ट्रेंडिंग वीडियो