scriptराजस्थान में बेरोजगारी भत्ते पर बड़ा अपडेट, अशोक गहलोत ने सीएम भजनलाल से की बड़ी गुजारिश | Rajasthan Unemployment Allowance Big update Ashok Gehlot made a Big Request to CM Bhajan Lal | Patrika News
जयपुर

राजस्थान में बेरोजगारी भत्ते पर बड़ा अपडेट, अशोक गहलोत ने सीएम भजनलाल से की बड़ी गुजारिश

Unemployment Allowance Big Update: राजस्थान में बेरोजगारी भत्ते पर बड़ा अपडेट। अशोक गहलोत ने सीएम भजनलाल शर्मा से अनुरोध किया कि युवाओं का बेरोजगारी भत्ता जल्द से जल्द पुन: शुरू करें। पीएम मोदी ने यह गांरटी दी थी भाजपा सरकार आने पर हमारी किसी योजना को बंद नहीं किया जाएगा।

जयपुरJun 11, 2024 / 01:00 pm

Sanjay Kumar Srivastava

Rajasthan Unemployment Allowance Big update Ashok Gehlot made a Big Request to CM Bhajan Lal

राजस्थान में बेरोजगारी भत्ते पर बड़ा अपडेट

Unemployment Allowance Big Update : राजस्थान में बेरोजगारी भत्ते पर बड़ा अपडेट। कांग्रेस के दिग्गज नेता और राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने प्रदेश में बेरोजगारी भत्ते न लगातार न मिलने पर सवाल उठाया। साथ ही सीएम भजनलाल शर्मा से गुजारिश की वह युवाओं का बेरोजगारी भत्ता जल्द से जल्द पुन: शुरू करें। साथ ही अशोक गहलोत ने याद दिलाया कि पीएम मोदी ने यह गांरटी दी थी भाजपा सरकार आने पर हमारी किसी योजना को बंद नहीं किया जाएगा।

बीते कई महीनों से नहीं मिल रहा बेरोजगारी भत्ता

कांग्रेस के दिग्गज नेता अशोक गहलोत ने अपने सोशल अंकाउट X पर आज लिखा कि राजस्थान में हमारी सरकार के दौरान युवाओं को 4500 रुपए महीने तक का बेरोजगारी भत्ता देना शुरू किया गया था जो उनके लिए बड़ा संबल होता है। मुझे बहुत सारे युवाओं ने बताया है कि बीते कई महीनों से उन्हें बेरोजगारी भत्ता नहीं मिल रहा है। जिससे उन्हें अपनी पढ़ाई जारी रखने में परेशानी आ रही है।
यह भी पढ़ें –

राजस्थान सीएम भजनलाल ने अचानक पीएम मोदी का किया आभार व्यक्त, जानें क्यूं किया

पीएम मोदी ने दी थी गारंटी

अशोक गहलोत ने आगे लिखा कि प्रधानमंत्री @NarendraModi ने चुनाव में गारंटी दी थी कि भाजपा सरकार आने पर हमारी किसी योजना को बंद नहीं किया जाएगा बल्कि और मजबूत किया जाएगा। अब राजस्थान के युवाओं ने इस गांरटी पर भरोसा कर भाजपा को वोट तो दे दिया था पर अब उन्हें नौकरी या बेरोजगारी भत्ता नहीं केवल अफसोस मिल रहा है। मैं मुख्यमंत्री @BhajanlalBJP से कहना चाहूंगा कि युवाओं का बेरोजगारी भत्ता जल्द से जल्द पुन: शुरू करें जिससे युवाओं को राहत मिल सके।
यह भी पढ़ें –

अशोक गहलोत का सीएम भजनलाल से बड़ा आग्रह, काम पूरा न होने पर चेताया भी

Hindi News/ Jaipur / राजस्थान में बेरोजगारी भत्ते पर बड़ा अपडेट, अशोक गहलोत ने सीएम भजनलाल से की बड़ी गुजारिश

ट्रेंडिंग वीडियो