रिश्तेदार ही बना दरिंदा: चलती बस में 12 साल की बालिका से किया बलात्कार

( rape in bus ) मध्यप्रदेश से जयपुर बस में सफर के दौरान एक रिश्तेदार ने बालिका से बलात्कार ( girl rape in jaipur ) किया। जवाहर सर्किल पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी रिश्तेदार को रविवार शाम हिरासत में लिया है। ( rape in jaipur )

abdul bari

November, 1812:58 AM

जयपुर
राजस्थान में महिलाओं के साथ होने वाले अपराधों को रोक पाने में पुलिस व प्रशासन नाकाम साबित हो रहे हैं। बात राजधानी की हो तो यहां फिर से दहला देने वाला शर्मनाक मामला सामने आया है। मध्यप्रदेश से जयपुर बस में सफर के दौरान एक रिश्तेदार ने बालिका से बलात्कार ( girl rape in jaipur ) किया। जवाहर सर्किल पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी रिश्तेदार को रविवार शाम हिरासत में लिया है।


बालिका को डरा-धमकाकर किया बलात्कार ( rape in jaipur )

पुलिस ने बताया कि मध्यप्रदेश हाल मनोहरपुरा कच्ची बस्ती निवासी एक महिला ने 40 वर्षीय रिश्तेदार के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। आरोप है कि 15 नवंबर को आरोपी 12 वर्षीय बेटी को लेकर मध्यप्रदेश से जयपुर आया था। बीच रास्ते में बस में सफर के दौरान बालिका को डरा-धमकाकर आरोपी रिश्तेदार ने बलात्कार ( rape in bus) किया।


आरोपी रिश्तेदार को हिरासत में लिया ( jaipur crime news )

घर आने पर पीडि़ता ने परिजनों को आपबीती सुनाई, जिसके बाद गुस्साए परिजनों ने थाने पहुंचकर मामला दर्ज कराया। पुलिस ने रविवार को आरोपी रिश्तेदार को हिरासत में ले लिया।

यह खबरें भी पढ़ें...

अपहरण कर युवक ने किया युवती से बलात्कार, पुलिस ने दबोचा

ट्रक में भरा पान मसाला लूटा, चालक को कार में जबरन बिठाकर दो घंटे तक घुमाते रहे


खुशियां बदलीं मातम में: सुहागन बनने के चौथे दिन उजड़ा सुहाग, नव-नवेली दुल्हन का रो-रो कर बुरा हाल

Show More
abdul bari
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned