scriptपिकअप ने शराबी के टक्कर मारी तो उसके घर वालों ने पिकअप को कर दिया आग के हवाले | fire in pickup after accident in sardarshahar | Patrika News

पिकअप ने शराबी के टक्कर मारी तो उसके घर वालों ने पिकअप को कर दिया आग के हवाले

locationजयपुरPublished: Dec 09, 2016 04:47:00 pm

Submitted by:

vishwanath saini

पुलिस ने गुस्साएं लोगों को समझाइस की, लेकिन परिजन नहीं माने। बाद में अतिरिक्त जाब्ता बुलाकर स्थिति पर काबू पाया जा सका।

रामसीसर चैनाणिया गांव में गुरुवार रात पिकअप की चपेट में आने से एक व्यक्ति घायल हो गया। घटना की सूचना मिलते घायल युवक के परिजन बड़ी संख्या में मौके पर एकत्रित हो गए तथा पिकअप पर केरोसिन डालकर आग के हवाले कर दी।


पुलिस ने गुस्साएं लोगों को समझाइस की, लेकिन परिजन नहीं माने। बाद में अतिरिक्त जाब्ता बुलाकर स्थिति पर काबू पाया जा सका।

जानकारी के अनुसार गांव के अमरपुरी के चालक गोपीराम पिकअप में यूरिया व बीज लेकर खेत जा रहा था। कच्चे रास्ते में कथित रूप से शराब के नशे में भीयाराम (35) कंबल ओढकर लेटा हुआ था।

यहां से गुजर रही पिकअप की चपेट में आ गया। जिसके कारण भीयाराम घायल हो गया। पिकअप मालिक उसको कस्बे के अस्पताल ले गए, जहां चिकित्साकर्मियों ने प्राथमिक उपचार के बाद बीकानेर रैफर कर दिया।

इस दौरान घटना स्थल पर बड़ी संख्या में लोग एकत्रित हो गए तथा पिकअप को आग के हवाले कर दिया। दूसरी पिकअप घायल को ले जाने के लिए बुलाई गई।

उस पिकअप के भी शीशे तोड़ दिए और जलाने का प्रयास किया,लेकिन पुलिस आ जाने के कारण दूसरी पिकअप को बचा लिया गया।

समझाइश के बावजूद नहीं मानने पर अतिरिक्त जाब्ता तैनात किया और भीड़ को हटाया। इसके बाद पुलिस ने रामसीसर चैनाणिया निवासी मदनलाल व जगदीश को हिरासत में लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो