scriptबीमार भाभी से मिलने पहुंचा देवर, भतीजी के साथ कर डाला ऐसा शर्मनाक काम | Tampering with Minor : Tampering with Niece by Uncle in Jaipur | Patrika News

बीमार भाभी से मिलने पहुंचा देवर, भतीजी के साथ कर डाला ऐसा शर्मनाक काम

locationजयपुरPublished: Jul 19, 2019 05:07:08 pm

Submitted by:

dinesh

Tampering with Minor : शास्त्रीनगर ( Shastri Nagar Rape Case ) में अभी बच्ची के साथ बलात्कार का मामला शांत भी नहीं हुआ था कि अब एक बार फिर से रिश्तों को कलंकित ( Teasing ) करने का मामला सामने आया है…

Tampering with Minor
जयपुर। शास्त्रीनगर ( Shastri Nagar rape Case ) में अभी बच्ची के साथ बलात्कार का मामला शांत भी नहीं हुआ था कि अब एक बार फिर से रिश्तों को कलंकित ( teasing ) करने का मामला सामने आया है। शास्त्रीनगर में एक बच्ची से छेड़छाड़ ( Tampering with minor ) का मामला सामने आया है। आरोपी पीडि़त बच्ची का चाचा है, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। एडीसीपी धर्मेन्द्र सागर ने बताया कि भट्टा बस्ती निवासी एक महिला की तबीयत बिगडऩे पर परिजन ने कांवटिया अस्पताल में भर्ती कराया था।
शराब के नशे में था आरोपी

बीमार महिला के साथ में उसकी 9 वर्षीय बेटी भी थी। बुधवार रात लगभग 10 बजे बच्ची का चाचा अपनी भाभी से मिलने आया था। इस दौरान उसने मौके का फायदा उठाकर बच्ची को अस्पताल में साइड में ले गया और बच्ची से छेड़छाड़ करने लगा। तभी बच्ची ने शोर मचाया तो परिजन वहां आ पहुंचे और आरोपी भाग गया। बाद में पुलिस ने उसे घर से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि आरोपी शराब के नशे में था।
यह भी पढ़ें

तेरा पति बाहर रहता है तुझे उठाकर ले जाऊंगा… कहकर करता रहा विवाहिता का बलात्कार

किशोरी से बलात्कार ( Minor rape in jaipur )
वहीं दूसरी ओर जयपुर के हरमाड़ा इलाके में 17 वर्षीया किशोरी के साथ बलात्कार ( Rape ) के बाद आरोपी फरार हो गया। पुलिस ने बताया कि मंगलवार दोपहर पीडि़ता घर पर अकेली थी। इस दौरान पड़ोस में रहने वाले 20 वर्षीय युवक ने उसके साथ ज्यादती की। घटना का पता चलने पर परिजनों ने रिपोर्ट दर्ज करवाई।
यह भी पढ़ें

चूरू में पुलिस की हैवानियत! तत्कालीन थानाधिकारी सहित छह पुलिसवालों पर गैंगरेप का केस दर्ज

बलात्कार के अभियुक्त को 10 वर्ष का कारावास
जयपुर में 17 वर्षीया किशोरी के साथ बलात्कार ( minor rape ) के मामले में पोक्सो मामलों की विशेष अदालत में जज दलीप ने मानगढ़, अजीतगढ़ निवासी अभियुक्त जितेन्द्र चांदोलिया उर्फ जीतू को आजीवन कारावास की सजा दी है।

ट्रेंडिंग वीडियो