scriptThe woman was gang-raped by handcuffed liquor | महिला को हथकढ़ शराब पिलाकर किया सामूहिक बलात्कार | Patrika News

महिला को हथकढ़ शराब पिलाकर किया सामूहिक बलात्कार

आबूरोड के सदर थाना क्षेत्र में एक महिला को जबरन शराब पिलाकर सामूहिक बलात्कार करने का मामला पुलिस में दर्ज करवाया गया है। पुलिस के अनुसार थाना क्षेत्र निवासी एक पीडि़ता ने रिपोर्ट दर्ज करवाई कि वह 23 मई को घर से पैदल चक्की पर आटा लेने जा रही थीं।

जयपुर

Published: May 28, 2022 12:17:21 am

जयपुर। आबूरोड के सदर थाना क्षेत्र में एक महिला को जबरन शराब पिलाकर सामूहिक बलात्कार करने का मामला पुलिस में दर्ज करवाया गया है। पुलिस के अनुसार थाना क्षेत्र निवासी एक पीडि़ता ने रिपोर्ट दर्ज करवाई कि वह 23 मई को घर से पैदल चक्की पर आटा लेने जा रही थीं। तभी क्याराफली में पीपल के पेड़ के नीचे बैठकर अम्बाजी कोटेश्वर निवासी हाना पुत्र बाबू व उसके 2-3 अन्य साथी शराब पी रहे थे। हानाराम ने उसका रास्ता रोककर जबरन उसे हथकढ़ शराब पिलाई व उसके साथियों ने मिलकर सामूहिक बलात्कार किया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
महिला को हथकढ़ शराब पिलाकर किया सामूहिक बलात्कार
महिला को हथकढ़ शराब पिलाकर किया सामूहिक बलात्कार
हैडकांस्टेबल का शव पेड़ से लटका मिला, मेडिकल बोर्ड से कराया पोस्टमार्टम
अलवर जिले के एमआइए थाने में तैनात एक हेडकांस्टेबल का शव शुक्रवार को एनईबी इलाके में एक खाली प्लॉट में नीम के पेड़ पर फंदे से लटका मिला। पुलिस प्रथमदृष्टया इसे आत्महत्या मान रही है, लेकिन कारण अभी अज्ञात हैं। एनईबी थाना पुलिस ने सामान्य अस्पताल में मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया। परिजनों ने पैतृक गांव ले जाकर अंतिम संस्कार कर दिया।
एनईबी थानाधिकारी राजेश वर्मा ने बताया कि एनईबी इलाके में मेवात बालिका छात्रावास के समीप िस्थत एक खाली प्लॉट में नीम के पेड़ से शव लटका हुआ था। जिसके गले में रस्सी का फंदा था। जिसे देख आसपास के लोगों की भीड़ जमा हो गई। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुुंची और शव को फंदे से उतारकर सामान्य अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया। मृतक की पहचान पुलिस हेडकांस्टेबल ध्रुव चौधरी (44) पुत्र शिवचरण चौधरी निवासी बिलाहेड़ी-कठूमर हाल शिव कॉलोनी-एनईबी के रूप में हुई, जो कि एमआइए थाने में तैनात था।
मानसिक रूप से बीमार चल रहा था
थानाधिकारी राजेश वर्मा ने बताया कि मृतक हेडकांस्टेबल ध्रुव चौधरी पिछले करीब छह माह से एमआइए थाने में तैनात था। इससे पहले उसकी पोस्टिंग टहला थाने में थी। वह पिछले काफी समय से मानसिक रूप से बीमार चल रहा था। जिसका जयपुर से इलाज भी चल रहा था।
सात दिन से छुट्टी पर था, घर से जयपुर की कहकर निकला था

पुलिस ने बताया कि हेडकांस्टेबल 20 मई से सात दिवस की छुट्टी पर था। उसे शनिवार को वापस ड्यूटी पर लौटना था। गुरुवार को वह इलाज के लिए जयपुर जाने की बात कहकर घर से निकला था। उसे बेटे ने गुरुवार सुबह रेलवे स्टेशन छोड़ा था और शुक्रवार सुबह उसकी पेड़ से लटकी लाश मिल गई। मृतक परिवार सहित एनईबी के शिव कॉलोनी में रहता था। उसके दो बेटे हैं। बड़ा बेटा बीएएससी सैंकड ईयर और छोटा बेटा 12वीं कक्षा में पढ़ता है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

हैदराबाद में आज से शुरू हो रही BJP की कार्यकारिणी बैठक, प्रधानमंत्री मोदी कल होगें शामिल, जानिए क्या है बैठक का मुख्य एजेंडाDelhi News Live Updates: दिल्ली में आज भी मेहरबान रहेगा मानसून, आईएमडी ने जारी किया बारिश का अलर्टLPG Price 1 July: एलपीजी सिलेंडर हुआ सस्ता, आज से 198 रुपए कम हो गए दामJagannath Rath Yatra 2022: देशभर में भगवान जगन्नाथ रथयात्रा की धूम, अमित शाह ने अहमदाबाद में की 'मंगल आरती'Kerala: सीपीआई एम के मुख्यालय पर बम से हमला, सीसीटीवी में कैद हुआ आरोपीRBI गवर्नर शक्तिकान्त दास बोले- खतरनाक है CryptocurrencyIND vs ENG Test Live Streaming: दोपहर 3 बजे से शुरू होगा टेस्ट, जानें कब, कहां और कैसे देख सकते हैं मैचइंग्लैंड के खिलाफ T-20 और वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया का हुआ ऐलान, शिखर धवन सहित दिग्गजों की वापसी
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.