scriptजयपुर में सुबह छाया कोहरा, अगले दो-तीन दिन रहेंगे सर्दी के तेवर तीखे, जाने मौसम के हाल | Weather watch forecast jaipur rajasthan 10 december Mavat fog may rain | Patrika News
जयपुर

जयपुर में सुबह छाया कोहरा, अगले दो-तीन दिन रहेंगे सर्दी के तेवर तीखे, जाने मौसम के हाल

Weather forecast Rajasthan: उत्तर से आने वाली हवा के असर से तापमान में गिरावट ( heavy winter in rajasthan ), हवा में नमी से महसूस हुई गलन वाली सर्दी
 
 

जयपुरDec 10, 2019 / 01:42 pm

Deepshikha Vashista

jaipur cold winter

जयपुर में सुबह छाया कोहरा, अगले दो-तीन दिन रहेंगे सर्दी के तेवर तीखे, जाने मौसम के हाल

जयपुर. ( Rajasthan Weather forecast today ) पहाड़ी इलाकों में बर्फबारी का असर प्रदेश में पड़ने लगा है। मौसम विभाग के अनुसार अगले दो तीन दिन में तापमान में और गिरावट आएगी। हिमाचल, जम्मू-कश्मीर और उत्तराखंड में बारिश, बर्फबारी के बाद देश के अन्य हिस्सों में शीतलहर ( Rajasthan Weather forecast ) चलने लगी है।
जयपुर सहित प्रदेश में सुबह-शाम में कोहरे का असर भी पड़ने से बढ़ने से बीते चौबीस घंटे में प्रदेश के अधिकांश इलाकों में रात में पारा सामान्य से कम रहा है। हवा में नमी ज्यादा होने के कारण गलन वाली सर्दी सुबह महसूस हुई। मौसम विभाग के अनुसार शहर में आज दिन में मौसम शुष्क रहने व रात के तापमान में आंशिक गिरावट होने की संभावना है।
11 दिसंबर की रात बदलेगा मौसम

मौसम विभाग से मिली जानकारी के मुताबिक पश्चिमी विक्षोभ के असर के चलते 11 दिसंबर की रात से प्रदेश का मौसम बदलेगा। पश्चिमी विक्षोभ के असर से साइक्लोनिक सर्कुलेशन बनने से जयपुर में आंशिक रूप से बादल छाने के साथ ही राज्य में कई स्थानों पर मेघगर्जन के साथ बारिश भी हो सकती है। पश्चिमी विक्षोभ का असर 12 दिसंबर को ज्यादा देखने को मिल सकता है।
वैदर वाच जयपुर:

जयपुरतापमान आज सुबह 9 बजे – 12 डिग्री सेल्सियस

आज दोपहर 12 बजे द्व- 22 डिग्री सेल्सियस

सूर्यास्त आज शाम – 5.37 बजे

सूर्योदय कल सुबह – 7.06 बजे
चंद्रास्त आज सुबह – 05.00 बजे

चंद्रोदय आज दोपहर- 04.21 बजे

Home / Jaipur / जयपुर में सुबह छाया कोहरा, अगले दो-तीन दिन रहेंगे सर्दी के तेवर तीखे, जाने मौसम के हाल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो