script मोबाइल के side effect ,13 साल के बच्चे ने स्कूल बंक किया, तो साथ पढ़ने वाले दो दोस्तों ने Blackmail कर कुकर्म किया, ढाई लाख चोरी कराए | When he bunked school, he threatened to complain to his father, two friends committed misdeeds, stole Rs 2.5 lakhs from the house, all three were thirteen years old | Patrika News

मोबाइल के side effect ,13 साल के बच्चे ने स्कूल बंक किया, तो साथ पढ़ने वाले दो दोस्तों ने Blackmail कर कुकर्म किया, ढाई लाख चोरी कराए

locationजयपुरPublished: Dec 19, 2023 10:58:10 am

Submitted by:

JAYANT SHARMA

Jaipur Big News:पूरा घटनाक्रम जब पीडित बच्चे के परिजनों तक पहुंचा तो पिता दंग रह गए। अब मामला पुलिस थाने में दर्ज कराया गया है। हरमाड़ा पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

School news pic
School news pic
Jaipur Big News: मोबाइल फोन का इतना गलत असर पड़ रहा है कि अब छोटे बच्चों पर भी गभीर किस्म के केस दर्ज होने लगे हैं। राजधानी जयपुर से एक बड़ा मामला सामने आया है। सातवीं और आठवीं में पढ़ने वाले दो लड़कों ने अपने साथ पढ़ने वाले एक छात्र के साथ गंदा काम किया, वह भी एक बार नहीं कई बार। इससे भी मन नहीं भरा तो उसके घर में उसके पिता की अलमारी में रखे करीब दो लाख पचास हजार रुपए भी मंगवा लिए। पूरा घटनाक्रम जब पीडित बच्चे के परिजनों तक पहुंचा तो पिता दंग रह गए। अब मामला पुलिस थाने में दर्ज कराया गया है। हरमाड़ा पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस ने बताया कि पीडित बच्चे की उम्र तेरह साल है। उसके पिता मूल रूप से यूपी के मुरादाबाद के रहने वाले हैं, लेकिन काफी समय से जयपुर में उनका काम है। कुछ दिन पहले उनका बेटा स्कूल से बंक मार गया। इसकी जानकारी साथ पढ़ने वाले दो दोस्तों को मिल गई। उन्होनें अपने ही साथी को ब्लेकमेल किया और कहा कि पिता को इसकी जानकारी दे देंगे कि तुम स्कूल नहीं गए। बच्चा डर गया तो दोनो दोस्तों ने डर का फायदा उठाया और उसके बाद कुकर्म किया। ऐसा बार बार होने लगा। इस बीच घर से रूपए भी चोरी करवा लिए। कहा कि जितना भी पैसा तिजोरी में रखा है लेकर आ आजो, फिर ये सब बंद कर देंगे।
इस पर पीडित बच्चा अपने पिता के दो लाख पचास हजार रुपए लेकर आया और ब्लेकमेल कर रहे अपने साथियों को दे दिए। जब अलमारी में रूपया नहीं मिला तो पिता ने अपने बेटे से सख्ती से पूछताछ की। बाद में जब पूरा मामला खुलकर सामने आया तो पूरा परिवार दंग रह गया। अब मामला पुलिस के पास पहुंचा है। पता चला कि कुकर्म करने वाले साथियों ने वीडियो तक बना लिए, उनके पास खुद के मोबाइल फोन भी हैं। पुलिस ने मारपीट, पोक्सो समेत आठ धाराओं में केस दर्ज कराया है।

ट्रेंडिंग वीडियो