scriptBJP युवा मोर्चा के पदाधिकारियों की नियुक्ति कब? कार्यकर्ता को बेसब्री से इंतजार | When will BJP Yuva Morcha officials be appointed? workers eagerly wait | Patrika News
जयपुर

BJP युवा मोर्चा के पदाधिकारियों की नियुक्ति कब? कार्यकर्ता को बेसब्री से इंतजार

BJP Yuva Morcha : राजस्थान में विधानसभा चुनाव होने के बाद लोकसभा चुनाव संपन्न हो चुके है। लेकिन भाजपा के युवा मोर्चा के पदाधिकारी अभी भी नियुक्ति का इंतजार कर रहे है।

जयपुरJun 11, 2024 / 01:54 pm

Lokendra Sainger

राजस्थान में विधानसभा चुनाव होने के बाद लोकसभा चुनाव संपन्न हो चुके है। यहां तक की प्रदेश में भजनलाल सरकार अपने कार्यकाल के 6 महीने पूरे करने जा रही है। लेकिन भाजपा के युवा मोर्चा के पदाधिकारी अभी भी नियुक्ति का इंतजार कर रहे है। पिछली बार युवा मोर्चा के इन पदाधिकारियों की नियुक्ति विधानसभा चुनाव से पहले हुई थी। प्रदेश टीम में 29 नए पदाधिकारियों को जगह दी गई। जिसमें प्रदेशाध्यक्ष की जिम्मेदारी अंकित चेची को मिली।
राजस्थान विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने अपनी टीम को नए सिरे से मजबूत किया। जोशी ने पुरानी टीम में बड़ा बदलाव करते हुए अपनी नई टीम खड़ी की थी। प्रदेश कार्यकारिणी के बाद 7 में से 6 मोर्चों में भारी बदलाव किया। विधानसभा और लोकसभा चुनाव पूरे होने के बाद अलग-अलग मोर्चों के पदाधिकारी नियुक्ति का इंतजार कर रहे है। बता दें कि कुछ दिनों में निकाय और पंचायत चुनाव होने वाले है।
यह भी पढ़ें

Alwar News: मोदी कैबिनेट गठन से हुई ‘बल्ले-बल्ले’, राज्य और केंद्र में एक ही विभाग के बने दो मंत्री

पिछले कार्यकाल में इनको मिली जिम्मेदारी

सीपी जोशी ने युवा मोर्चा में ओबीसी पर दांव खेलते हुए अंकित गुर्जर चेची को प्रदेश अध्यक्ष बनाया था। वहीं महिला मोर्चा में रक्षा भंडारी को चुनावी माहौल में महत्वपूर्ण जिम्मेदारी दी गई। इसके साथ ओबीसी मोर्चा में चंपालाल प्रजापत गेदर, एससी मोर्चा में कैलाश मेघवाल पर फिर से भरोसा जताया गया। एसटी मोर्चा में नारायण मीणा, किसान मोर्चा में भागीरथ चौधरी और अल्पसंख्यक मोर्चा में हमीद खान मेवाती को प्रदेश अध्यक्ष बनाया गया।

Hindi News/ Jaipur / BJP युवा मोर्चा के पदाधिकारियों की नियुक्ति कब? कार्यकर्ता को बेसब्री से इंतजार

ट्रेंडिंग वीडियो