scriptमां के साथ मौसी के घर आया बालक चबूतरे से गिरा, बाइक के नीचे दबने से मौत | While playing 4-year-old boy fell off platform, died after being crushed under a bike in jaipur | Patrika News

मां के साथ मौसी के घर आया बालक चबूतरे से गिरा, बाइक के नीचे दबने से मौत

locationजयपुरPublished: Mar 31, 2023 02:14:44 pm

Submitted by:

santosh

मनोहरपुर कस्बे के बस स्टैण्ड रोड स्थित मकान के चबूतरे पर खेलते हुए बालक का संतुलन बिगड़ने से नीचे गिर गया और वहां खड़ी बाइक बालक पर गिर गई। इलाज के लिए अस्पताल ले जाते समय बालक की मौत हो गई। पुलिस ने शव को निम्स अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है और शुक्रवार को पोस्टमार्टम होगा।

photo_6138571081867442172_x.jpg

जयपुर । मनोहरपुर कस्बे के बस स्टैण्ड रोड स्थित मकान के चबूतरे पर खेलते हुए बालक का संतुलन बिगड़ने से नीचे गिर गया और वहां खड़ी बाइक बालक पर गिर गई। इलाज के लिए अस्पताल ले जाते समय बालक की मौत हो गई। पुलिस ने शव को निम्स अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है और शुक्रवार को पोस्टमार्टम होगा।

हैड कांस्टेबल रमेश चंद्र जाटव ने बताया कि बबलू निवासी वंश पुत्र जितेंद्र कुमार रैगर (4) मां के साथ में बस स्टैण्ड रोड मनोहरपुर निवासी मौसी के घर गुरुवार सुबह आया था। वह मकान के करीब 4 फीट ऊंची चबूतरे पर खेल रहा था और पास में बाइक खड़ी थी। खेल के दौरान बालक का संतुलन बिगड़ गया। जिससे वह बाइक से टकराते हुए नीचे सड़क पर गिर गया। इसके साथ ही बाइक मासूम पर आ गिरी। जिससे वह गंभीर घायल हो गया। जिसे उपचार के लिए निम्स अस्पताल ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया। इसके बाद शव मनोहरपुर स्थित मौसी के घर लाया गया। इसके बाद हादसे की सूचना पर पुलिस ने निम्स अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। घटना के बाद भी देर रात को मां को हादसे की जानकारी नहीं दी गई।

यह भी पढ़ें

बारातियों से भरी बस में लगी आग, महिलाओं – बच्चों समेत पचास बाराती थे…. बड़ा हादसा टला

 

मृतक की मां प्रियंका पत्नी जितेंद्र रैगर निवासी भाबरू मनोहरपुर में गुरुवार को नसबंदी शिविर में आई थी। इसके तीन संतानों में वंश बड़ा था और खुशी व ढाई माह का विशाल है। प्रियंका सीएचसी से ऑपरेशन कराकर आई, उसके बाद हादसा हो गया। पिता जितेंद्र कुमार पंजाब में ईंट भट्टे पर मजदूरी करता है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो