भाजपा के झूठे वादों के खिलाफ ब्लैक पेपर जारी करेगें : खाचरियावास

राजस्थान ( Rajasthan ) के परिवहन मंत्री ( Transport Minister ) प्रतापसिंह खाचरियावास ( Pratap Singh Khachariyawas ) ने कहा कि जिला कांग्रेस ( Congress ) कमेटी भारतीय जनता पार्टी ( BJP ) के झूठे वादों ( False promises ) के विरुद्ध ब्लैक पेपर ( Black Paper ) जारी करेगी। ( Jaipur News )

By: sanjay kaushik

Published: 17 Oct 2020, 01:29 AM IST

-भाजपा पर लगाया झूठ, फरेब और धोखे की राजनीति करने का आरोप

जयपुर। राजस्थान ( Rajasthan ) के परिवहन मंत्री ( Transport Minister ) प्रतापसिंह खाचरियावास ( Pratap Singh Khachariyawas ) ने कहा कि जिला कांग्रेस ( Congress ) कमेटी भारतीय जनता पार्टी ( BJP ) के झूठे वादों ( False promises ) के विरुद्ध ब्लैक पेपर ( Black Paper ) जारी करेगी। ( Jaipur News ) खाचरियावास ने शुक्रवार को यहां बातचीत में कहा कि निगम चुनावों में भाजपा झूठ, फरेब और धोखे की राजनीति कर रही है। भाजपा नेताओं ने पूरे देश के साथ धोखा किया है, अच्छे दिन और 15 लाख का वादा, पेट्रोल-डीजल सस्ता करना, रोजगार देने का वादा, महंगाई कम करने का वादा, पूरी तरह से झूठा साबित हुआ।

-केंद्र ने राज्य का हिस्सा रोका...फिर भी लोगों की सहायता

उन्होंने कहा कि देश देख रहा है कि भाजपा ने अपना कोई वादा पूरा नहीं किया, उसके ठीक विपरीत इन पौने दो वर्षों में कोरोना संकट में जबरदस्त काम राजस्थान की कांग्रेस सरकार ने किया, जिसकी तारीफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी की। कोरोना संकट में जब भाजपा नेता अपने घरों में बैठे थे, वहीं कांग्रेस कार्यकर्ता व सरकार जनता की सेवा कर रही थी। खाचरियावास ने कहा कि पौने दो वर्षों में कोई विकास कार्य नहीं रोके गए, केंद्र सरकार ने राज्य का हिस्सा रोक दिया, उसके बावजूद जनता के सामने कोई संकट नहीं आने दिया। डेढ़ करोड़ लोगों को सीधी सहायता, मुफ्त इलाज, मुफ्त राशन व्यवस्था, राज्य की कांग्रेस सरकार की तरफ से दी गई।

-भाजपा भी जारी करेगी ब्लैक पेपर

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) राज्य में कांग्रेस सरकार की कथित विफ लताओं को उजागर करने के लिए 'ब्लैक पेपरÓ जारी करेगी। पार्टी इसके जरिए राज्य में कथित तौर पर बढ़ते अपराध, बेरोजगारी, महिलाओं के साथ दुष्कर्म की घटनाएं, ठप पड़े विकास कार्य सहित विभिन्न मुद्दों को प्रमुखता से उठाएगी। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां ने यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार की विफ लताओं को उजागर करने के लिए पार्टी 'ब्लैक पेपरÓ जारी करेगी। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की ओर से सपोटरा पुजारी मामले में भाजपा पर विद्वेष की राजनीति करने के आरोप पर पूनियां ने कहा कि भाजपा जब देश की बात करती है तो कांग्रेस उसे सांप्रदायिकता कहती है, लेकिन हकीकत यह है कि जातिवाद और सांप्रदायिकता की राजनीति कांग्रेस शुरुआत से करती आ रही है और अभी भी कर रही है। भाजपा नगर निकाय चुनाव के लिए तैयार है और जयपुर, जोधपुर व कोटा के सभी छह नगर निगमों में जीत दर्ज करेगी।

Show More
sanjay kaushik Incharge
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned