JAISALMER NEWS: सोशल मीडिया पर लिखा कुछ ऐसा, पुलिस ने किया गिरफ्तार

JAISALMER NEWS: सोशल मीडिया पर लिखा कुछ ऐसा, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Deepak Vyas | Updated: 25 Jun 2018, 08:03:42 PM (IST) Jaisalmer, Rajasthan, India

मोहनगढ़ कस्बे में 22 जून को सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट करने के आरोप में एक युवक को पुलिस ने रविवार शाम को गिरफ्तार किया।

जैसलमेर. मोहनगढ़ कस्बे में 22 जून को सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट करने के आरोप में एक युवक को पुलिस ने रविवार शाम को गिरफ्तार किया। सोमवार को आरोपी को जिला मुख्यालय पर न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उसे न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया है। मोहनगढ़ पुलिस थानाधिकारी महेन्द्रसिंह खीची ने बताया कि 22 जून बरकत खां पुत्र खालक खां ने रिपोर्ट पेश कर दिनेपालसिंह राजपुरोहित पर आपत्तिजनक पोस्ट डालने का आरोप लगाया है । इस संबंध में मामला दर्ज कर जांच सहायक उपनिरीक्षक मगाराम सोलंकी को सौंपी गई है । सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट करने के आरोप में एक युवक को पुलिस ने रविवार शाम को गिरफ्तार किया । सोमवार को आरोपी को जिला मुख्यालय पर न्यायालय में पेश किया गया ।

लूट की वारदात की गुत्थी सुलझी, आरोपित गिरफ्तार
जैसलमेर. फलसूण्ड गांव के सबलसिंह चौराहे पर गत तीन दिन पूर्व दिन दहाड़े एक महिला के साथ हुई लूट की वारदात का पुलिस ने पर्दाफाश करते हुए एक आरोपित को गिरफ्तार किया। पुलिस के अनुसार जेतपुरा निवासी धीयाबेगम पत्नी शकूरखां किसी कार्य से गत 21 जून को फलसूण्ड आई थी। यहां सबलसिंह चौराहे पर एक युवक ने गले में हाथ डालकर झपटा मारा तथा 50 ग्राम वजनी सोने का तिमणिया लूटकर फरार हो गया। जिला पुलिस अधीक्षक के निर्देशानुसार उपाधीक्षक नानकसिंह के निर्देशन में थानाधिकारी जसवंतसिंह राजपुरोहित के नेतृत्व में एक टीम गठित कर मामले की जांच की गई। पुलिस ने तफ्तीश के दौरान लूट के आरोपित फलसूण्ड निवासी मूलाराम पुत्र हीराराम को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से सोने का तिमणिया बरामद किया। आरोपित को शनिवार को न्यायालय में पेश किया गया। जहां उसे न्यायिक अभिरक्षा में रखने के आदेश दिए गए। सबलसिंह चौराहे पर गत तीन दिन पूर्व दिन दहाड़े एक महिला के साथ हुई लूट की वारदात का पुलिस ने पर्दाफाश करते हुए एक आरोपित को गिरफ्तार किया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned