scriptजैसलमेर में आमिर खान ने ‘लालसिंह चड्ढा’ की शूटिंग शुरू, देखने लोग उमड़े | Actor Aamir Khan Film Lal Singh Chadha Shooting in Jaisalmer | Patrika News

जैसलमेर में आमिर खान ने ‘लालसिंह चड्ढा’ की शूटिंग शुरू, देखने लोग उमड़े

locationजैसलमेरPublished: Dec 05, 2019 08:29:48 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान (Actor Aamir Khan) गुरुवार को अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘लालसिंह चड्ढा’ (Film Lal Singh Chadha) की शूटिंग करने के लिए जैसलमेर (Jaisalmer) पहुंचे। आमिर खान दोपहर के समय जयपुर से फ्लाइट के जरिए सिविल एयरपोर्ट पहुंचे।

aamir khan in jaisalmer
जैसलमेर। बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान (Actor Aamir Khan) गुरुवार को अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘लालसिंह चड्ढा’ (Film Lal Singh Chadha) की शूटिंग करने के लिए जैसलमेर (Jaisalmer) पहुंचे। आमिर खान दोपहर के समय जयपुर से फ्लाइट के जरिए सिविल एयरपोर्ट पहुंचे। यहां एयरपोर्ट से बाहर निकलने के दौरान बड़ी तादाद में उनके प्रशंसक एक झलक देखने के लिए वहां पहुंचे हुए थे। सफेद जैकेट और आसमानी रंग की टोपी लगाए आमिर खान एयरपोर्ट से बाहर निकल कर सीधे गाड़ी में बैठ कर होटल के लिए रवाना हो गए।
जैसलमेर पहुंचने के थोड़ी देर में आमिर खान शूटिंग करने के लिए बड़ाबाग पहुंच गए। यहां सैकड़ों की तादाद में उनके प्रशंसक वहां जुट गए और इससे शूटिंग में व्यवधान उत्पन्न हो गया। आखिरकार आमिर खान को लोगों के सामने आना पड़ा। उन्होंने प्रशंसकों से अनुरोध किया कि वे जगह को खाली कर दें ताकि शूटिंग की जा सके। आमिर की बात सुनकर लोग वहां हटे। जानकारी के अनुसार शुक्रवार को भी फिल्म के दृश्य जिले के अन्य ग्रामीण इलाकों में फिल्माए जाएंगे।
aamir_khan_in_jaisalmer.jpg
लम्बे बाल और बढ़ी हुई दाढ़ी
आमिर खान जब एयरपोर्ट के बाहर निकले तब भी उनके चेहरे पर बढ़ी हुई दाढ़ी थी। शूटिंग के दौरान तो उनके लम्बे बाल का विग पहना हुआ था और चेहरे पर लम्बी नकली दाढ़ी लगी हुई थी।
एयरपोर्ट तथा शूटिंग स्थल पर आमिर खान की कड़ी सुरक्षा व्यवस्था नजर आई।गौरतलब है कि ‘लालसिंह चड्ढ़ा’ फिल्म का निर्माण आमिर खान और उनकी पत्नी किरण राव कर रही हैं और निर्देशन की कमान अद्वैत चंदन ने संभाल रखी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो