scriptनाबालिग के साथ घर में घुसकर करना चाहा गंदा काम, आरोपित गिरफ्तार | arrested Accused of attempting rape with minor | Patrika News

नाबालिग के साथ घर में घुसकर करना चाहा गंदा काम, आरोपित गिरफ्तार

locationजैसलमेरPublished: Jul 08, 2018 10:57:57 am

Submitted by:

Deepak Vyas

रामदेवरा पुलिस ने गांव के कुष्ठ कॉलोनी में निवास कर रही एक नाबालिग बालिका के साथ घर में घुसकर दुष्कर्म का प्रयास करने के आरोपित को गिरफ्तार किया।

arrested Accused of attempting rape with minor

नाबालिग के साथ घर में घुसकर करना चाहा गंदा काम, आरोपित गिरफ्तार

जैसलमेर/पोकरण. रामदेवरा पुलिस ने गांव के कुष्ठ कॉलोनी में निवास कर रही एक नाबालिग बालिका के साथ घर में घुसकर दुष्कर्म का प्रयास करने के आरोपित को गिरफ्तार किया। रामदेवरा थानाधिकारी देवीसिंह ने बताया कि दो दिन पूर्व कुष्ठ कॉलोनी निवासी एक युवक ने रिपोर्ट पेश कर अपनी बहन के साथ किशन पुत्र किशोर मीणा की ओर से बलात्कार का प्रयास करने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज करवाया था। जिस पर पुलिस ने शुक्रवार को आरोपित किशन को रामदेवरा गांव से गिरफ्तार कर शनिवार को न्यायालय में पेश किया गया। जहां उसे न्यायिक अभिरक्षा में रखने के आदेश दिए गए।
जमीन के फर्जी दस्तावेज बनवाने के आरोप में एक और गिरफ्तार
मोहनगढ़. नहरी क्षेत्र में स्थित सात एमजीडी में फर्जी कागजात तैयार कर कृषि भूमि बेचने के मामले में मोहनगढ़ पुलिस ने एक और आरोपी को गिरफ्तार किया है। मोहनगढ़ पुलिस एक महिला सहित चार आरोपियों को गिरफ्तार न्यायालय पेश कर चुकी है, जिसमें पोला बाई उर्फ बबली पत्नी किशोरीलाल निवासी सात एमजीडी, राम कुमार, सुरेन्द्र कुमार व हरियाणा के नेता मंगतराम को गिरफ्तार किया गया था। अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास भी किए जा रहे थे। इसी के चलते मोहनगढ़ पुलिस थानाधिकारी महेन्द्रसिंह खींची के निर्देश पर सब इंस्पेक्टर हनुमानाराम विश्नोई के नेतृत्व में कार्रवाई कर एक अन्य आरोपी को हरियाणा से दस्तयाब कर मोहनगढ़ लाया गया। इस संबंध जांच अधिकारी हनुमानाराम विश्नोई ने बताया कि जमीन के फर्जी दस्तावेज तैयार करवाने के मामले में अनिल कुमार पुत्र नत्थु राम जाति मेघवाल निवासी हरियाणा को हरियाणा से दास्तयाब करके मोहनगढ़ लाया गया। उसे शनिवार को जिला मुख्यालय पर स्थित न्यायालय में पेश किया गया, जहां से आरोपी को न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया।
नहीं सुधर रही विद्यालय की विद्युतापूर्ति व्यवस्था
मोहनगढ़. कस्बे में स्थित जवाहर नवोदय विद्यालय में अधिकांश समय बिजली गुल रहने से विद्यार्थी व शिक्षक परेशान है। बिजली गुल रहने से विद्यार्थी कक्षाओं में पढ़ पा रहे है। विद्यालय के प्राचार्य की ओर से इस संबंध में डिस्कॉम कार्यालय को अवगत भी करवा दिया है। बताया जा रहा है कि विद्यालय को कृषि विद्युत लाइन से जोड़ दिया गया है। ऐसे में अधिकांश बिजली बंद ही रहती है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो