JAISALMER NEWS: क्रिकेट प्रतियोगिता का समापन,इस टीम ने जीता ख़िताब

JAISALMER NEWS: क्रिकेट प्रतियोगिता का समापन,इस टीम ने जीता ख़िताब

Deepak Vyas | Publish: Jun, 25 2018 07:16:11 PM (IST) Jaisalmer, Rajasthan, India

लाठी गांव के दानसिंह स्टेडियम में चल रही मरहूम कादर भाईजान क्रिकेट प्रतियोगिता का रविवार की शाम समापन हुआ।

जैसलमेर. लाठी गांव के दानसिंह स्टेडियम में चल रही मरहूम कादर भाईजान क्रिकेट प्रतियोगिता का रविवार की शाम समापन हुआ। जिसमें अंतिम मुकाबले में नवतला इलेवन की टीम ने कादर भाईजान की टीम को हराकर खिताब पर कब्जा किया। प्रतियोगिता का फाइनल मैच कादर भाईजान क्रिकेट क्लब व नवतला इलेवन टीम के बीच खेला गया। जिसमें पहले बल्लेबाजी करते हुए नवतला की टीम ने 16 ऑवर में 127 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी कादर भाईजान की टीम 16 ऑवर में 110 रन ही बना सकी तथा नवतला की टीम ने खिताब पर कब्जा किया। समाजसेवी सत्यनारायण पालीवाल के मुख्य आतिथ्य में विजेता, उपविजेता टीम को ट्रॉफी, मैन ऑफ द सीरिज प्रकाश दर्जी को 5100 रुपए देकर सम्मानित किया गया। इस अवसर पर जमालदीन, समसदीन, नेमीचंद, हकीमखां, बशीरखां, रशीदखां, हमीरखां, आदम, बागेखां, बगदादखां सहित लोग उपस्थित थे।

साधोलाई तालाब में श्रमदान
जैसलमेर. पोकरण कस्बे में माली समाज के युवाओं ने दो घंटे तक अभियान चलाकर साधोलाई तालाब की आगोर व सब्जी मंडी के पास सफाई कर श्रमदान किया। सोमवार को सुबह गोविंद सोलंकी, गौरीशंकर सोलंकी, टीकम गहलोत, गणेशपुरी गोस्वामी, आशाराम सोलंकी, संतोष सोलंकी, चंद्रप्रकाश, विकास, अर्जुन माली, पूर्णमल, लालाराम, रमणलाल सहित युवाओं ने करीब दो घंटे तक तालाब की आगोर व सब्जी मंडी के आसपास सफाई की।

धरना व अनशन जारी
जैसलमेर . ग्राम पंचायत मुख्यालय पर अतिक्रमण को हटाने, ग्राम पंचायत की ओर से की जा रही अनियमितताओं की जांच को लेकर ग्राम पंचायत कार्यालय के बाहर ग्रामीणों की ओर से दिया जा रहा धरना व अनशन रविवार को नवें दिन भी जारी रहा। गौरतलब है कि ग्रामीणों की ओर से अपनी मांगों को लेकर गत 16 जून से धरना दिया जा रहा है। रविवार को जैसलमेर पंचायत समिति के विकास अधिकारी किशनलाल धरनास्थल पर पहुंचे। इस दौरान बड़ी संख्या में ग्रामीण भी उपस्थित थे। विकास अधिकारी व ग्रामीणों ने धरनार्थियों को धरना समाप्त करने की समझाइश की, लेकिन उन्होंने सभी मांगे पर कार्रवाई शुरू नहीं होने तक धरना व अनशन जारी रखने की बात कही। धरने पर बैठे लोगों के साथ सागरराम व राजाराम नौ दिन से अनशन पर बैठे।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned