scriptसाधु के वेश में लूट के आरोपी चार दिन रिमाण्ड पर | four-day remand three Accused of robbing in pokaran | Patrika News

साधु के वेश में लूट के आरोपी चार दिन रिमाण्ड पर

locationजैसलमेरPublished: Apr 18, 2019 06:38:20 pm

Submitted by:

Deepak Vyas

पुलिस ने लूट के आरोप में गिरफ्तार तीन युवकों को न्यायालय में पेश किया, जहां उन्हें चार दिन तक पुलिस अभिरक्षा में रखने के आदेश दिए गए।

jaisalmer

साधु के वेश में लूट के आरोपी चार दिन रिमाण्ड पर

जैसलमेर/पोकरण. पुलिस ने लूट के आरोप में गिरफ्तार तीन युवकों को न्यायालय में पेश किया, जहां उन्हें चार दिन तक पुलिस अभिरक्षा में रखने के आदेश दिए गए। पुलिस के अनुसार माड़वा निवासी रामचंद्र ओड की रिपोर्ट पर गणेशपुरा गांधीनगर गुजरात निवासी संजयनाथ पुत्र बाबूनाथ मदारी, अरवली जिलान्तर्गत भिलोड़ा निवासी कर्णनाथ पुत्र दिलीपनाथ व काचोली फोर्ट स्वरूपगंज सिरोही निवासी अर्जुननाथ पुत्र भगानाथ को लूट के आरोप में गिरफ्तार किया गया था, जो साधु के वेश में लोगों से ठगी व लूट करते है। मंगलवार को सुबह भी साधु के वेश में तीनों आरोपी रामचंद्र को मिले और जैसे ही रामचंद्र ने कार में साधु का पांव छूकर आशीर्वाद लेने के लिए खिडक़ी में सिर डाला, तो आरोपियों ने उसकी कमीज की जेब से एक लाख रुपए नकद व अंगूली में पहनी एक सोने की अंगूठी लूट ली और फरार हो गए। तीनों आरोपियों ने पुलिस को मंगलवार की देर रात कड़ी पूछताछ के दौरान वारदात करना स्वीकार किया तथा पुलिस ने उनकेे कब्जे से करीब एक तोला सोने की अंगूठी, अल्टो कार व कार में रखे साधुओं के पहनने के कपड़े, रुद्राक्ष की मालाएं, कमण्डल बरामद किए। पुलिस ने तीनों आरोपियों को न्यायालय में पेश किया। जहां उन्हें चार दिन तक गहन पूछताछ के लिए पुलिस अभिरक्षा में रखने व 20 अप्रेल को पुन: न्यायालय में पेश करने के आदेश दिए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो