scriptप्रारंभिक रूझानों में भाजपा ने बनाई बढ़त,कैलाश चौधरी 1 लाख से अधिक वोट से आगे | Loksabha election result 2019:bjp ahead from 1 lakh votes in barmer | Patrika News

प्रारंभिक रूझानों में भाजपा ने बनाई बढ़त,कैलाश चौधरी 1 लाख से अधिक वोट से आगे

locationजैसलमेरPublished: May 23, 2019 11:09:39 am

Submitted by:

Deepak Vyas

लोकसभा चुनाव 2019 के बाड़मेर लोकसभा चुनाव की मतगणना के प्रारंभिक रूझानों में भाजपा ने बढ़त बनाई हुई है। बैलेट पेपर के बाद शुरू हुई इवीएम के मतों की गिनती में भाजपा प्रत्याशी कैलाश चौधरी प्रतिद्वंद्वी कांग्रेस के मानवेंद्रसिंह से आगे चल रहे हैं।

jaisalmer

प्रारंभिक रूझानों में भाजपा ने बनाई बढ़त,कैलाश चौधरी 1 लाख से अधिक वोट से आगे

लोकसभा चुनाव 2019 के बाड़मेर लोकसभा चुनाव की मतगणना के प्रारंभिक रूझानों में भाजपा ने बढ़त बनाई हुई है। बैलेट पेपर के बाद शुरू हुई इवीएम के मतों की गिनती में भाजपा प्रत्याशी कैलाश चौधरी प्रतिद्वंद्वी कांग्रेस के मानवेंद्रसिंह से 1 लाख से अधिक वोटों से आगे चल रहे हैं। पहले शुरू हुई बैलेट पेपर की गिनती में भी भाजपा प्रत्याशी आगे रहे।
Rajasthan Loksabha Election Result 2019 भाजपा की बढ़त बरकरार है। अभी तक कांग्रेस के प्रत्याशी बढ़त नहीं बना पाए हैं। भाजपा प्रत्याशी 1 लाख 1 हजार 150 वोटों से आगे चल रहे हैं
हालंाकि अभी प्रारंभिक आंकड़े आ रहे हैं।
कार्यकर्ताओं में अभी से उत्साह

भाजपा की बढ़त को देखते हुए कार्यकर्ताओं में अभी से जोश भर गया है। पल-पल चुनाव परिणामों पर नजर बनाए हुए कार्यकर्ता पूरी खबर ले रहे हैं। लगातार परिणाम के रूझान जानने के लिए इंटरनेट और सोशल मीडिया पर मतगणना की जानकारी साझा कर रहे हैं। इसके साथ ही आमजन में भी परिणाम को लेकर भारी उत्सुकता है। बाड़मेर के साथ राजस्थान व देशभर के लोकसभा क्षेत्रों पर आमजन की नजर है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो