scriptबेतरतीब खड़े वाहन,अव्यवस्थित यातायात से आमजन को परेशान | public Disturbing from Random vehicles parked in falsoond | Patrika News

बेतरतीब खड़े वाहन,अव्यवस्थित यातायात से आमजन को परेशान

locationजैसलमेरPublished: May 26, 2019 06:11:31 pm

Submitted by:

Deepak Vyas

फलसूण्ड. गांव के मुख्य चौराहे पर अव्यवस्थित यातायात तथा बेतरतीब खड़े हाथ ठेलों व थ्री-व्हीलर टैक्सियों से आमजन को परेशानी हो रही है।

jaisalmer

बेतरतीब खड़े वाहन,अव्यवस्थित यातायात से आमजन को परेशान

जैसलमेर/फलसूण्ड. गांव के मुख्य चौराहे पर अव्यवस्थित यातायात तथा बेतरतीब खड़े हाथ ठेलों व थ्री-व्हीलर टैक्सियों से आमजन को परेशानी हो रही है। गांव के मुख्य चौराहे से दिन में दर्जनों बसोंं का संचालन होता है। इन बस संचालकों की ओर से सडक़ पर ही बसें खड़ी की जाती है। इन बसों के आसपास हाथ ठेला चालक व थ्री-व्हीलर टैक्सी संचालक घूमते रहते है। जिससे यातायात व्यवस्था बिगड़ जाती है। इसी प्रकार हाथ ठेला संचालकों के आसपास आवारा पशु भी खड़े रहते है। जिनके आपस में भिड़ जाने व किसी राहगीर के उसकी चपेट में आकर घायल हो जाने की भी आशंका बनी हुई है। बिगड़ी यातायात व्यवस्था से आमजन सहित वाहन चालकों को परेशानी हो रही है। इस संबंध में कई बार सामुदायिक संपर्क समूूह सीएलजी की बैठकों में भी चर्चा कर प्रस्ताव लिए गए। बावजूद इसके पुलिस की ओर से यातायात व्यवस्था सुधारने को लेकर कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो