scriptकालपी के भाजपा विधायक को मिली धमकी, 10 लाख दो नहीं तो पूरा परिवार कर दिया जायेगा खत्म | threat of 10 lacs rs to kalpi MLA narendra pal singh jadaun in jalaun | Patrika News
जालौन

कालपी के भाजपा विधायक को मिली धमकी, 10 लाख दो नहीं तो पूरा परिवार कर दिया जायेगा खत्म

प्रदेश के भाजपा के दो दर्जन से ज्यादा विधायकों को व्हाट्सएप मैसेज से रंगदारी वसूली के लिए खतरनारक धमकी दी गई है।

जालौनMay 24, 2018 / 07:38 am

आकांक्षा सिंह

jalaun

कालपी के भाजपा विधायक को मिली धमकी, 10 लाख दो नहीं तो पूरा परिवार कर दिया जायेगा खत्म

जालौन. प्रदेश के भाजपा के दो दर्जन से ज्यादा विधायकों को व्हाट्सएप मैसेज से रंगदारी वसूली के लिए खतरनारक धमकी दी गई है। बुधवार को कालपी के भाजपा विधायक नरेंद्र पाल सिंह जादौन का नाम भी इस कड़ी में जुड़ गया है। कालपी विधायक के नंबर पर बुदेश भाई नामक शख्स द्वारा उनके व्हाटसएप पर 10 लाख रुपये की मांग की गई है । जिसे तीन दिन में पूरा न करने पर उनके परिवार के एक-एक सदस्य की हत्या करने की चेतावनी भी मैसेज में लिखी गई है ।

यह भी पढ़ें – अपनी बूढ़ी मां पर अत्याचार कर रहा बीजेपी नेता, सत्ता के रसूख पर पुलिस नहीं कर रही कार्रवाई

विधायक ने कालपी कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक सुधाकर मिश्र को लिखित में इस धमकी की सूचना दी । जिसके बाद विधायक और उनके परिजनों की सुरक्षा कड़ी कर छानबीन शुरू कर दी गई है। उत्तर प्रदेश में अपराधियों से पुलिस द्वारा मुठभेड़ों को मोर्चा खोल दिया गया है। जिसके बाद पुलिस की नई हनक कायम हुई है। इसे भेदने के लिए विधायकों को रंगदारी वसूली का मैसेज व्हाटसएप पर भेजने का सिल-सिलेवार अभियान छेड़ दिया गया है।

यह भी पढ़ें – सरकार की नीतियों का आर्यवीर दल ने किया विरोध, कहा-राम भरोसे गद्दी पायो तब जन्म भूमि को क्यो विसरायो


कालपी की विधायक के परिवार में आज उक्त मैसेज के कारण दहशत का माहौल रहा। पूरे जिले में यह मैसेज चर्चा का विषय बन गया है। जिसे लेकर सनसनी फैली हुई है। पुलिस अधीक्षक अमरेंद्र प्रसाद सिंह के हवाले से बताया गया है कि धमकी के मैसेज की जांच के लिए सर्विलांस सैल की भी सहायता ली जा रही है। विधायक और उनके परिवार की सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

Home / Jalaun / कालपी के भाजपा विधायक को मिली धमकी, 10 लाख दो नहीं तो पूरा परिवार कर दिया जायेगा खत्म

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो