पीडि़ता का आरोप-जांच अधिकारी बना रहे राजीनामे का दबाव

पीडि़ता का आरोप-जांच अधिकारी बना रहे राजीनामे का दबाव

Jitesh kumar Rawal | Publish: Mar, 17 2019 02:32:33 PM (IST) Jalore, Jalore, Rajasthan, India

वालेरा की एक महिला ने बलात्कार के प्रकरण में पुलिस पर उचित कार्रवाई नहीं करने और आरोपियों के बचाव का आरोप लगाते हुए पुलिस महानिरीक्षक को ज्ञापन सौंपा।

सायला. वालेरा की एक महिला ने बलात्कार के प्रकरण में पुलिस पर उचित कार्रवाई नहीं करने और आरोपियों के बचाव का आरोप लगाते हुए पुलिस महानिरीक्षक को ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में आरोप है कि वह करीब एक दशक पूर्व देवला नाड़ी स्कूल के पास कुएं पर निवास करती थी ओर स्कूल आती जाती रहती थी। यहां एक विद्यार्थी मित्र तालियाणा निवासी डेमाराम विद्यार्थी मित्र लगा था। उसने कोल्ड डिं्रक्स में कुछ मिलाकर पिलाया और उसके बाद नशे की स्थिति में बलात्कार किया। शादी के बाद भी वह उसे ब्लेक मेल करता रहा और इसी के आधार पर बलात्कार की शिकार भी होती रही। आरोप है कि सितंबर 2018 में जब वह मायके आई तो आरोपी ने उसे क्लिप डिलिट करने का आश्वासन दिया और इसकी एवज में दो अन्य आरोपी गोपालसिंह पुत्र मुकंदसिंह निवासी बावतरा और मकनाराम पुत्रखीयाराम देवासी ने बलात्कार किया।
सिलसिलेवार चल रहे इस घटनाक्रम से आहत होकर पीडि़ता ने यह बात अपने जीजा और भाई को बताई, जिस पर 12 नवंबर 2018 को पुलिस थाना सायला को पेश की गई और 13 नवंबर 2018 को पुलिस अधीक्षक जालोर के समक्ष उपस्थित होकर रिपोर्ट दी गई। बाद में इस्तगासे के जरिये मामला दर्ज हुआ, लेकिन पीडि़ता का आरोप है कि अब आरोपी पक्ष उसे राजीनामे के लिए दबाव बना रहे हैं ओर जान से मारने की धमकी दे रहे है। वहीं जांच अधिकारी भी प्रकरण में उचित कार्रवाई नहीं कर रहे तथा राजीनामे को लेकर दबाव बनाया जा रहा है। पीडि़ता ने मामले की जांच कर आरोपियों की गिरफ्तारी की मंाग की है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned