scriptसिरोही में सड़क हादसे में जालोर के दो युवकों ने गंवाई जान | Two youths of Jalore lost in road accident in Sirohi | Patrika News

सिरोही में सड़क हादसे में जालोर के दो युवकों ने गंवाई जान

locationजालोरPublished: May 12, 2019 08:30:41 pm

Submitted by:

Khushal Singh Bati

ट्रेलर से टकराई लग्जरी जीप, दो युवकों की दर्दनाक मौत, दो घायल

jalore

ट्रेलर से टकराई लग्जरी जीप, दो युवकों की दर्दनाक मौत, दो घायल

सिरोही. शहर के शिवगंज रोड पर मांडवा हनुमानजी मंदिर के पास रविवार शाम एक लग्जरी जीप ट्रेलर से टकरा गई। इससे दो युवकों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि, दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। बताया जा रहा है कि गाड़ी में सवार युवक रिश्तेदार युवतियों को पीटीईटी की परीक्षा दिलाने सिरोही आए थे और परीक्षा समाप्ति के समय पर उन्हें लेने के लिए केन्द्र पर जा रहे थे। इस दौरान गाड़ी सामने आ रहे ट्रेलर से टकरा गई। इससे गाड़ी सवार गोरखाणियों की ढाणी दांतीवास निवासी सतीश कुमार उर्फ सत्यप्रकाश (23) पुत्र आसूराम सारण, सेवाड़ा (सांचौर) निवासी रमेश कुमार सारण (22) पुत्र प्रेमाराम बिश्नोई की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं डावल निवासी दिलीप कुमार जाणी पुत्र किशनाराम बिश्नोई व अशोक कुमार जाणी पुत्र गणपत बिश्नोई गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना के बाद कोतवाली थाना प्रभारी बुधाराम बिश्नोई, बरलूट थाना प्रभारी मोहनलाल बिश्नोई समेत पुलिस जाप्ता मौके पर पहुंचा और घायलों को सामान्य चिकित्सालय के ट्रोमा सेंटर में भर्ती कराया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद दोनों घायलों को अन्यत्र रैफर किया गया। इधर, सूचना पर जिला कलक्टर सुरेन्द्र कुमार सोलंकी व पुलिस अधीक्षक कल्याणमल मीणा भी सामान्य चिकित्सालय पहुंचे।
मोर्चरी में रखवाए शव
पुलिस ने दोनों युवकों के शव कब्जे में लेकर समाजसेवी प्रकाश प्रजापति के सहयोग से सामान्य चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो