पुलिस की अनसुलझी कार्रवाई अब फिर बाइकर्स गैंग सक्रिय

पुलिस की अनसुलझी कार्रवाई अब फिर बाइकर्स गैंग सक्रिय

Khushal Singh Bhati | Publish: Apr, 23 2019 10:53:41 AM (IST) | Updated: Apr, 23 2019 10:53:42 AM (IST) Jalore, Jalore, Rajasthan, India


- लगातार वारदातों के बाद हर दुपहिया वाहन चालक पर पुलिस की थी तिरछी नजर शहरवासी ही हुए थे परेशान, लेकिन आरोपी नहीं आए थे गिरफ्त में

जालोर. लगातार गश्त और नाकेबंदी के बीच एक बार फिर शातिर अपराधी पुलिस पर भारी पड़े। इस बार फिर से बाइकर्स ही आरोपी है।
मामला इसलिए खास है कि करीब एक माह पूर्व शहर में सिलसिलेवार चैन स्नेचिंग की वारदातें हुई तो पुलिस ने आनन फानन में शहर में जगह जगह गश्त और मुख्य रूप से हर दुपहिया वाहन चालक को संदिग्ध नजर से देखना शुरू कर दिया था। इस पूरे घटनाक्रम के बीच लगातार ३ वारदातें हुई तो पुलिस ने गश्त के साथ साथ नाकेबंदी को भी दुरुस्त किया तो चैन स्नेचिंग की वारदातें थम गई, लेकिन मामले में महत्वपूर्ण पहलू यह रहा कि पुलिस एक भी आरोपी को पकड़ नहीं पाई। इधर, एक बार फिर से शहर के औद्योगिक क्षेत्र तृतीय चरण में बाइक सवार दो युवकों ने वारदात को अंजाम दिया है तो इस पक्ष पर भी गौर करने की जरुरत है कि चैन स्नेचिंग की वारदातों में भी बाइक सवार ही शामिल थे और पुलिस ने पूरे प्रकरणों में केवल शहरवासियों को नाकेबंदी और गश्त व्यवस्था के नाम पर परेशान किया, लेकिन एक भी आरोपी पकड़ में नहीं आया।
अभी चौकसी जरुरी
शहर में चैन स्नेचिंग की वारदात के अलावा आहोर में भी इसी तरह के घटनाक्रम हुए और आरोपी फरार हो गए, लेकिन भारी पुलिस महकमे की हर कोशिश के बाद भी ये बाइक सवार आरोपी पुलिस के हाथ नहीं लगे। दूसरी तरफ गश्त और नाकाबंदी व्यवस्था सख्त हुई तो चैन स्नेचिंग की वारदातें थम गई। इस पर पुलिस ने भी संतोष कर लिया। जबकि आरोपी अभी तक खुले में घूम रहे है। इस बात से भी इनकार नहीं किया जा सकता कि इस तरह की वारदातें फिर से घटित होंगी। इधर इस घटनाक्रम के बाद फिर से पुलिस अलर्ट हुई है, लेकिन अभी तक आरोपी गिरफ्त से दूर है।
और भी वारदातें हुई
शहर में फरवरी माह चैन स्नेचिंग की घटनाओं के अलावा अन्य वारदातें भी हुई। 27 फरवरी को एसपी बंगले के बाहर से एक बोलेरो चोरी हुई थी। इसी तरह 28 फरवरी को भी अस्पताल चौराहे के पास से देर रात को एक बोलेरो कैंपर के टायर चोरी हो गए थे।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned