scriptCG Crime News: चोरी करने घुसे युवकों ने चाकू से रेता महिला का गला, तड़पकर हुई मौत…सनसनी | CG Crime News: Thief kills woman with knife | Patrika News
जांजगीर चंपा

CG Crime News: चोरी करने घुसे युवकों ने चाकू से रेता महिला का गला, तड़पकर हुई मौत…सनसनी

CG Crime News: जांजगीर-चांपा में चोरी की नीयत से घर में घुसकर महिला की चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी।

जांजगीर चंपाJun 21, 2024 / 12:37 pm

Khyati Parihar

CG Crime News
CG Crime News: जांजगीर-चांपा में चोरी की नीयत से घर में घुसकर महिला की चाकू से गला रेतकर हत्या करने वाले आरोपियों को तृतीय अपर सत्र न्यायाधीश ने उम्रकैद की सजा सुनाई है। मामला चांपा थाना क्षेत्र के ग्राम गांधी चौक तिसरापारा घोघरानाला का है।
अतिरिक्त लोक अभियोजक के मुताबिक, पहलापारा घोघरानाला स्थित घर में पालाबाई अकेली रहती थी। भिक्षावृत्ति और पेंशन के सहारे गुजारा करती थी। पालाबाई रोजाना रात में जल्दी सो जाती थी और सुबह 4-5 बजे तक उठ जाती थी। 7 दिसंबर 2022 को सुबह 7 बजे तक भी जब पालाबाई के घर का दरवाजा नहीं खुला तो अशोक सिदार एवं धरमलाल सिदार ने आपस में चर्चा कि पालाबाई के घर का दरवाजा अब तक कैसे बंद है।
यह भी पढ़ें

CG Double Murder: आधा दर्जन युवकों ने मिलकर सगे भाइयों को कुल्हाड़ी से काटा, जमीन को लेकर हुआ था विवाद…दहशत

धरम सिदार ने दरवाजा धकेला तो दरवाजा खुल गया। अंदर पालाबाई खाट में अचेत पड़ी थी। गले में चोट का निशान था और कपड़ों में खून के दाग थे। जानकारी लगने पर वार्षद अनिल रात्रे व आसपास के लोग भी वहां पहुंच गए। पुलिस को सूचना दी गई जिस पर जुर्म दर्ज कर विवेचना शुरू की। इस दौरान मुखबिर से मिली सूचना पर संदेह के आधार पर पुलिस ने सुजीत एवं अमन से पूछताछ की। तब उन्होंने जुर्म कबूल कर लिया। दोनों चोरी की नीयत से पालाबाई के घर गए थे परन्तु दरवाजा खोलने से वह जाग गई तो सुजीत ने मुंह दबाकर घर में रखे सब्जी काटने वाले चाकू से पालाबाई का गला काट दिया। इसके बाद घर में रखे 1000 रुपए नकद, कांस की दो थाली-कटोरी, बैंक पास को आरोपी चुरा ले गए।
आरोपियों से उक्त सामान बरामद किया गया। विवेचना पूरी कर पुलिस ने अभियोग पत्र न्यायालय में पेश किया जहां संपूर्ण साक्ष्य और गवाहों के बयान के बाद हत्या का दोष सिद्ध पाए जाने पर तृतीय अपर सत्र न्यायाधीश अनिल कुमार बारा ने आरोपी तिसरापारा घोघरानाला निवासी सुजीत पिता संतोष यादव उम्र 23 वर्ष व अधूरा चौक बेलदार पारा चांपा निवासी अमन पिताराम प्रसाद केंवट उम्र 19 को भादवि की धारा 457 के तहत 10 वर्ष सश्रम कारावास, 302 के तहत आजीवन कारावास व धारा 380 के तहत 3 वर्ष सश्रम कारावास की सजा सुनाई।

Hindi News/ Janjgir Champa / CG Crime News: चोरी करने घुसे युवकों ने चाकू से रेता महिला का गला, तड़पकर हुई मौत…सनसनी

ट्रेंडिंग वीडियो