scriptCG Murder Case: मामूली सी बात पर पति ने पत्नी को मार डाला, थाने जा कर बताई वजह…उड़े सबके होश | CG Murder Case: Husband killed his wife | Patrika News
जांजगीर चंपा

CG Murder Case: मामूली सी बात पर पति ने पत्नी को मार डाला, थाने जा कर बताई वजह…उड़े सबके होश

CG Murder Case: पति ने अपनी पत्नी पर फावड़ा से वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया। हत्या करने के बाद पति ने खुद को थाना पहुंचकर आत्मसमर्पण कर दिया है।

जांजगीर चंपाJun 24, 2024 / 02:00 pm

Khyati Parihar

CG Murder Case
CG Murder Case: जांजगीर-चांपा के सक्ती में मालखरौदा थाना अंतर्गत ग्राम चिखली में पति ने अपनी पत्नी पर फावड़ा से वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया। हत्या करने के बाद पति ने खुद को थाना पहुंचकर आत्मसमर्पण कर दिया है। इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है।
पुलिस के अनुसार, ग्राम चिखली निवासी चंद्रशेखर भारद्वाज अपनी पत्नी से किसी बात को लेकर नाराज था। वह हर बार की तरह रविवार को भी दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया और चंद्रशेखर ने अपनी पत्नी संतरा बाई को फावड़े से ताबड़तोड़ वार कर मौत के घाट उतार दिया। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी है। घटना का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है। फिलहाल पुलिस आरोपी पति के खिलाफ धारा 302 के तहत जुर्म दर्ज कर लिया है।

Hindi News/ Janjgir Champa / CG Murder Case: मामूली सी बात पर पति ने पत्नी को मार डाला, थाने जा कर बताई वजह…उड़े सबके होश

ट्रेंडिंग वीडियो