scriptजिस सीट पर उतरे 18 प्रत्याशी वहां आएंगे मोदी, दो लोगों ने छोड़ा मैदान, PM के आने से पहले बना भगवा माहौल | Modi will come to the seat where 18 candidates contested, two people left the field, saffron atmosphere was created before the arrival of PM | Patrika News
जांजगीर चंपा

जिस सीट पर उतरे 18 प्रत्याशी वहां आएंगे मोदी, दो लोगों ने छोड़ा मैदान, PM के आने से पहले बना भगवा माहौल

PM Modi Visit CG: पीएम यहां आम जनता को संबोधित करेंगे और जांजगीर-चांपा लोकसभा बीजेपी प्रत्याशी कमलेश जांगड़े के पक्ष मे वोट करने के लिए जनता से अपील करेंगे।

जांजगीर चंपाApr 23, 2024 / 01:29 pm

Kanakdurga jha

PM Modi Visit Chhattisgarh: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 23 अप्रैल को जांजगीर-चांपा लोकसभा क्षेत्र अंतर्गत आने वाले सक्ती जिले के जेठा में चुनावी सभा होगी। पीएम यहां आम जनता को संबोधित करेंगे और जांजगीर-चांपा लोकसभा बीजेपी प्रत्याशी कमलेश जांगड़े के पक्ष मे वोट करने के लिए जनता से अपील करेंगे। उनके आगमन की तैयारी की जा रही है।
पीएम की सभा कलेक्ट्रेट के सामने जेठा के मैदान में होगी। यहां पर भाजपा द्वारा तैयारी की जा रही है। भाजपा का लक्ष्य पीएम की सभा में भीड़ दिखाना है। भाजपा नेताओं ने एक लाख लोगों को पीएम की सभा में लाने का टारगेट रखा है। ये कार्यकर्ता तीनों विधान सभा के हो सकते हैं। कार्यकर्ता सहित आम जनता पीएम मोदी को सुन सकें इसके लिए तीन बड़े-बड़े पंडाल बनाए गए हैं।
यह भी पढ़ें

PM Modi In CG: मोदी की सुरक्षा में 1 हजार से ज्यादा जवान तैनात, जनसभा में 1 लाख लोग होंगे शामिल

सक्ती में पहली बार आएंगे प्रधानमंत्री

सक्ती के इतिहास में यह पहला मौका होगा जब देश के किसी प्रधानमंत्री का आगमन होगा। 22 सितंबर 2019 में पीएम नरेंद्र मोदी इसी लोकसभा क्षेत्र के मुख्यालय जांजगीर आए थे। उनके आने के बाद भाजपा की जीत हुई थी।
बनाए गए हैं पांच अलग-अलग हेलीपैड

जिले मे वीआईपी मूवमेंट को देखते हुए एक स्थायी हेलीपैड पहले से बना हुआ है। चूंकि देश के प्रधानमंत्री आएंगे तो उनके साथ उनकी वीवीआईपी सुरक्षा भी रहेगी। उनके हेलीकॉप्टर के साथ तीन और हेलीकाप्टर भी आएंगे। इसके अलावा एक हेलीकॉप्टर सीएम विष्णुदेव साय व स्थानीय मंत्रियों का भी होगा। इसलिए पांच हेलीपैड बनाए जा रहे हैं। एसपी कार्यालय के पास 3 हेलीपैड बनाए जा रहे हैं तो एक हेलीपैड ग्राउंड के पास ही बनाया जा रहा है। जबकि एक हेलीपैड पहले से बना हुआ है।

Hindi News/ Janjgir Champa / जिस सीट पर उतरे 18 प्रत्याशी वहां आएंगे मोदी, दो लोगों ने छोड़ा मैदान, PM के आने से पहले बना भगवा माहौल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो